भाभी जी घर पर नहीं.. ऋषि कपूर को लाइन मार रही हैं

shilpa-sinde0

Angoori Bhabhi Shilpa Shinde Item Song Line Maro In Patel Ki Punjai Shadi

नई दिल्ली। टेलीविज़न के मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे एक आइटम सॉन्ग में अभिनेता ऋषि कपूर के साथ ठुमके लगाते नजर आई हैं। इस गाने का टाइटल है- ‘मारो लाइन।’ इस गाने में अंगूरी भाभी अलग की किरदार में नजर आने वाली हैं। ये गाना ‘पटेल की पंजाबी शादी’ फिल्म का है।
‘भाभीजी घर पर है’ के अलावा शिल्पा शिंदे मिस इंडिया, हातिम और संजीवनी सीरियल में काम कर चुकी हैं। शिल्पा ने दो तेलुगु फिल्मों चीना और शिवानी में भी काम किया है।
‘पटेल की पंजाबी शादी’ में ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल, वीर दास, पायल घोष और प्रेम चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को संजय चहल ने छैल ने डायरेक्ट किया है।
फिल्म आने वाले 15 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में परेश रावल गुजराती और ऋषि पंजाबी शख्स का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस किरदार को निभाना दोनों के लिए कोई मुश्किल काम नहीं था।
बताते चलें कि बीस साल बाद यह पहला मौका होगा जब ऋषि कपूर और परेश रावल एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे।
आइटम सॉन्ग वीडियो को जी-म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो-

नई दिल्ली। टेलीविज़न के मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे एक आइटम सॉन्ग में अभिनेता ऋषि कपूर के साथ ठुमके लगाते नजर आई हैं। इस गाने का टाइटल है- 'मारो लाइन।' इस गाने में अंगूरी भाभी अलग की किरदार में नजर आने वाली हैं। ये गाना ‘पटेल की पंजाबी शादी’ फिल्म का है। ‘भाभीजी घर पर है’ के अलावा शिल्पा शिंदे मिस इंडिया, हातिम और संजीवनी सीरियल में काम कर…