जब साड़ी छोड़ ‘अंगूरी भाभी’ ने पहनी बिकिनी

जब साड़ी छोड़ 'अंगूरी भाभी' ने पहनी बिकिनी
जब साड़ी छोड़ 'अंगूरी भाभी' ने पहनी बिकिनी

Angoori Bhabhi Shubhangi Atre Hot Bikini Photo Viral

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ हैं कि अंगूरी भाभी ने अपना देसी लुक छोड़कर मॉर्डन अवतार अपना लिया है। अंगूरी भाभी यानी शुभांगि अत्रे की ये तस्वीरें देखकर तो उनके फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही भाभी हैं जो शो में 6 गज की साड़ी पहनती हैं। शुंभागी की वेकेशन मनाते कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वे थाईलैंड के बीच पर मल्टी कलर बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने हॉलिडे एन्जॉय करते अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। जो वायरल हो गई है।

‘अंगूरी भाभी’ का बदला अंदाज

‘भाभी जी घर पर हैं’ कि अंगूरी भाभी अब एकदम मॉर्डन हो गई हैं। शुभांगी ने अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है। आज कल वह फैंस के बीच भी खूब तारीफें बटोर रही हैं। बता दें कि शुभांगी इन दिनों थाइलैंड में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने ब्लैक, पिंक और व्हाइट स्ट्रिप्स वाली मोनोकिनी पहनी हुई है।

शेयर की बिकिनी में फोटो

इस फोटो में शुभांगी बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं। उन्होंने गुलाबी और काले रंग की बिकिनी पहनी हुई है। फोटो शेयर करते हुए शुभांगी ने लिखा, ‘उसने हर रोज आत्मविश्वास को ओढ़ा और किसी की भी असुरक्षा को पहनने से इनकार कर दिया।’ भाभी जी की इस फोटो पर हजारों लाइक आ चुके हैं और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे।

बता दें, शुभांगी टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ से पहले दो हंसों का जोड़ा, कस्तूरी, और चिड़िया घर, कसौटी जिदंगी की जैसे सीरियल्‍स में काम कर चुकी हैं।

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' हैं कि अंगूरी भाभी ने अपना देसी लुक छोड़कर मॉर्डन अवतार अपना लिया है। अंगूरी भाभी यानी शुभांगि अत्रे की ये तस्वीरें देखकर तो उनके फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही भाभी हैं जो शो में 6 गज की साड़ी पहनती हैं। शुंभागी की वेकेशन मनाते कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वे थाईलैंड के बीच पर मल्टी कलर बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने…