दूसरी जाति के युवक से बेटी ने कर ली शादी तो नाराज पिता ने कर दी हत्या

Love
दूसरी जाति के युवक से बेटी ने कर ली शादी तो नाराज पिता ने कर दी हत्या

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां अंतरजातीय लड़के से प्रेम विवाह करने पर नाराज लड़की के पिता और चाचा ने उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. फिर लाश को रामगंगा नदी में फेंक दिया. खास बात यह है कि इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा खुद पिता और चाचा ने ही किया है. पिता और चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Angry Father Murdered Daughters Love Marriage To Another Castes Youth :

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों ने मीडिया के सामने हत्या की बात कबूल कर ली है. दोनों का कहना है कि हमने नीलम को रामपुर के शाहबाजपुर पुल पर ले जाकर हसिए से उसकी गर्दन काट दी. फिर उसकी लाश को रामगंगा नदी में फेंक दिया.

परिवार वाले नहीं चाहते थे की वो मुझसे शादी करे
वहीं, नीलम के पति शत्रुघन प्रजापति का कहना है की उसने पाली बिरादरी की नीलम से प्रेम विवाह किया था. लेकिन नीलम के परिवार वाले नहीं चाहते थे की वो मुझसे शादी करे. इसके बाद हम लोग दूसरे शहर में जाकर रहने लगे. लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से वापस गांव आ गए थे, जिसके बाद नीलम के पिता और उसके चाचा उसको जबरन मारते हुए ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, शत्रुघन को यकीन नहीं हो रहा की उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है.

3 महीने पहले लव मैरिज शादी की थी

वहीं, इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है की 3 महीने पहले आंवला के खेड़ा मोहल्ले के शत्रुघन प्रजापति ने पड़ोस में रहने वाली नीलम पाली से लव मैरिज शादी की थी. इसके बाद ये लोग कहीं चले गए थे. लेकिन लॉकडाउन होने पर ये दोनों आंवला में आकर रहने लगे. ऐसे में उसके पिता नीलम को अपने साथ ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. उनका कहना है की नीलम के पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को खोजा जा रहा है.

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां अंतरजातीय लड़के से प्रेम विवाह करने पर नाराज लड़की के पिता और चाचा ने उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. फिर लाश को रामगंगा नदी में फेंक दिया. खास बात यह है कि इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा खुद पिता और चाचा ने ही किया है. पिता और चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों ने मीडिया के सामने हत्या की बात कबूल कर ली है. दोनों का कहना है कि हमने नीलम को रामपुर के शाहबाजपुर पुल पर ले जाकर हसिए से उसकी गर्दन काट दी. फिर उसकी लाश को रामगंगा नदी में फेंक दिया. परिवार वाले नहीं चाहते थे की वो मुझसे शादी करे वहीं, नीलम के पति शत्रुघन प्रजापति का कहना है की उसने पाली बिरादरी की नीलम से प्रेम विवाह किया था. लेकिन नीलम के परिवार वाले नहीं चाहते थे की वो मुझसे शादी करे. इसके बाद हम लोग दूसरे शहर में जाकर रहने लगे. लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से वापस गांव आ गए थे, जिसके बाद नीलम के पिता और उसके चाचा उसको जबरन मारते हुए ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, शत्रुघन को यकीन नहीं हो रहा की उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है. 3 महीने पहले लव मैरिज शादी की थी वहीं, इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है की 3 महीने पहले आंवला के खेड़ा मोहल्ले के शत्रुघन प्रजापति ने पड़ोस में रहने वाली नीलम पाली से लव मैरिज शादी की थी. इसके बाद ये लोग कहीं चले गए थे. लेकिन लॉकडाउन होने पर ये दोनों आंवला में आकर रहने लगे. ऐसे में उसके पिता नीलम को अपने साथ ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. उनका कहना है की नीलम के पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को खोजा जा रहा है.