पसंदीदा मंत्रालय ना मिलने पर खफा हुए नितिन पटेल, हार्दिक बोले- कांग्रेस में अच्छा पद दिला देंगे

nitin-patel

नई दिल्ली। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद अब पार्टी के नेता मंत्रालय बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे हैं। उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को उनके मनमुताबिक विभाग न मिलने के कारण नाराजगी की खबरें आ रही हैं। इसी बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने उनकी कांग्रेस से बातचीत का न्यौता दे डाला है और कहा, उप मुख्यमंत्री 10 भाजपा विधायकों के साथ पार्टी छोड़कर आयें उन्हें कांग्रेस में अच्छा पद दिया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो गुजरात में उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल मंत्रालयों के बंटवारे से खुश नहीं है। वह वित्त मंत्रालय न मिलने से नाराज हैं। गुरुवार को हुई कैबिनेट की पहली बैठक में भी आने से मना कर दिया था। हालांकि बाद में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी उनको मनाने के लिए घर गए थे। फिर भी शाम को 5 बजे शुरू होने वाली बैठक में रात 9 बजे पहुंचे थे।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, HC ने सरकार से मांगी बंगले में तोड़फोड़ की रिपोर्ट }

पटेल को दूसरी बार उपमुख्यमंत्री बनाया गया है, लेकिन उनसे वित्त, नगर विकास और नगरीय आवास के अलावा पेट्रो रसायन जैसे अहम विभाग छीन लिए गए। सूत्रों की मानें तो नितिन पटेल ने ये भी कहा है कि वह आत्मसम्मान में ठेस पहुंचाए जाने की बात पर इस्तीफा भी दे सकते हैं।

वहीं हार्दिक पटेल ने नितिन को 10 विधायकों के साथ भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया है। पाटीदार नेता ने कहा है कि वे नितिन पटेल के लिए कांग्रेस पार्टी से बात करेंगे ताकि उन्हें सही जगह मिले और उनके साख पर कोई सवाल ना उठे।

{ यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी बोलीं- BJP आतंकी संगठन, मुस्लिमों को ही नहीं हिन्दुओं को भी लड़वा रही }

नई दिल्ली। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद अब पार्टी के नेता मंत्रालय बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे हैं। उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को उनके मनमुताबिक विभाग न मिलने के कारण नाराजगी की खबरें आ रही हैं। इसी बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने उनकी कांग्रेस से बातचीत का न्यौता दे डाला है और कहा, उप मुख्यमंत्री 10 भाजपा विधायकों के साथ पार्टी छोड़कर आयें उन्हें कांग्रेस में अच्छा पद दिया जाएगा। सूत्रों की मानें…
Loading...