1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गुस्से में महिला बनी हैवान, खुद नहीं बन सकी मां तो 3 साल की बच्ची को छत से दिया फेंक

गुस्से में महिला बनी हैवान, खुद नहीं बन सकी मां तो 3 साल की बच्ची को छत से दिया फेंक

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Angry Woman Became Angry Could Not Become A Mother Herself Threw A 3 Year Old Girl From The Roof

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने तीन वर्षीय मासूम को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है, महिला के ऐसा करने के पीछे का कारण और भी चौंका देने वाला है। बताया जा रहा है कि महिला का पति बच्चे को बहुत प्यार करता था, जिससे महिला खफा थी।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी बड़े मार्जिन से जीत रही हैं चुनाव : प्रशांत किशोर

महिला और उसके पति की शादी को एक साल हो चुके हैं। दोनों की कोई संतान नहीं है। पति जिस बच्चे को लाड प्यार जताता था वो उसका भतीजा था।  महिला इस बात से नाराज थी।  यह घटना चारमिनार के भवानीनगर थाना क्षेत्र की है। यहां 22 साल की आयशा ने अपने तीन वर्षीय भतीजे नुआन को बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। भतीजे को परिवार में सब बहुत प्यार करते थे। आयशा को यह बात पसंद नहीं थी।

नहीं कर सकी दूसरे से प्यार बरदश 

एक तरफ आयशा का खुद कोई बच्चा नहीं था। दूसरी ओर उसके भतीजे को पति और परिवार से मिल रहे प्यार को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। एक ही ईमारत में मोहम्मद इतेशामुद्दीन (32) और शुजाउद्दीन (27) का परिवार रहता है। बड़े भाई को शादी के बाद एक बच्चा हुआ था, जबकि छोटे भाई की शादी को एक साल गुजर चुके हैं और उनका कोई बच्चा नहीं था।

मंगलवार को आयशा ने बच्चे को पहले बांधा और फिर छत से नीचे फेंक दिया। बच्चे को बहुत चोट आई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी आयशा को अरेस्ट कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। इस घटना से परिवार में गम का माहौल ।

पढ़ें :- गुजरात सरकार को HC ने लगाई फटकार, कहा-कोविड को लेकर आपके दावे से विपरित है असलियत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...