1. हिन्दी समाचार
  2. अनिल अंबानी के बेटे अंशुल अंबानी ने ट्रेनी बन रिलायंस समूह में ली एंट्री

अनिल अंबानी के बेटे अंशुल अंबानी ने ट्रेनी बन रिलायंस समूह में ली एंट्री

Anil Ambani Younger Son Anshul Joins Reliance Infrastructure As A Trainee

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी के बेटे अंशुल अंबानी भी आधिकारिक रूप से रिलायंस ग्रुप से बतौर ट्रेनी जुड़ गए हैं। कंपनी की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में इस बात की जानकारी मिली है कि वह पिछले हफ्ते ही रिलायंस समूह में शामिल हुए। बता दें कि अंशुल न्यूयॉर्क से अपनी पढ़ाई पूरी कर वापस आए हैं और अब रिलायंस समूह से अपने कैरियर की शुरुआत करने की तैयारी में जुट गए हैं।

पढ़ें :- 16 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है रुका हुआ धन, जानिए अपनी राशि का हाल

अंशुल अंबानी के बारे में…

23 वर्षीय अंशुल अंबानी अनिल अंबानी के छोटे बेटे हैं। अंशुल ने भी अपने बड़े भाई की तरह ही कंपनी के साथ जुड़ने का फैसला किया है। अंशुल अंबानी रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर में एक मैनेजमेंट ट्रेनी के तौर पर जुड़े हैं।

बता दें कि अनमोल इस समय समूह के वित्तीय सेवा कारोबार संभाल रहे हैं। रिलायंस कैपिटल के सीईओ की अनुपस्थिति में संचालित कंपनियों के सभी सीईओ और ग्रुप के फंक्शनल हेड अनमोल को रिपोर्ट करते हैं। रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर इस समूह की इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट व कंस्ट्रक्शन (ईपीसी) शाखा है। इसके पास कंपनी का बिजली उत्पादन और वितरण कारोबार, मुंबई मेट्रो, रक्षा कारोबार और कई विविध सड़क व हवाईअड्डा परियोजनाएं भी हैं।

हाल ही में अंशुल और उनके भाई अनमोल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में भी दिखाई दिए थे। इस दौरान अनिल अंबानी परिवार ने भी शादी में शिरकत की थी।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...