अनिल कपूर को पसंद आया जैकलीन का ‘एक दो तीन’, कहा- झक्कास

अनिल कपूर , जैकलीन
अनिल कपूर को पसंद आया जैकलीन का 'एक दो तीन', कहा- झक्कास...

मुंबई। फिल्म ‘बागी-2’ में जैकलिन फर्नाडीज पर फिल्माया गया ‘एक दो तीन’ अनिल कपूर को पसंद आया है। यह गाना मूल रूप से फिल्म ‘तेजाब’ में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था, जो खासा लोकप्रिय हुआ। इस फिल्म के हीरो अनिल कपूर को अब जैकलिन पर फिल्माया गया इसका रीमेक पसंद आया है।

Anil Kapoor Apreciate Jacqueline Fernandez Or Ek Do Teen Song Film Baaghi 2 :

‘एक दो तीन’ के रीमेक वर्जन में जैकलिन की तारीफ करते हुए अनिल कपूर ने ट्वीट कर कहा- माधुरी दीक्षित के नक्शे कदम पर चलना मुश्किल टास्क था और जैकलिन ने काबिलेतारीफ काम किया है। इस तरह के प्रतिष्ठित गाने को रीमेक करने के लिए ढेर सारे साहस और दृढ़ विश्वास की जरूरत होती है जिसे दर्शक लंबे समय से पसंद करते आए हैं।

बता दें कि ‘तेजाब’ फिल्म के इस फेमस गाने के रीमेक को लेकर फिल्म की पूरी टीम को आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है. वहीं इस गीत के रीमेक को लेकर अहमद खान ने कहा- किसी भी गीत का रीमेक बनाने की वजह इस गीत को फिर याद करना है और नई पीढ़ी को इससे जोड़ना है।

इस हिट नंबर के लिए जैकलीन के कॉस्ट्यूम को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। ये कॉस्ट्यूम माधुरी की ड्रेस से काफी मिलता-जुलती है। अगर जैकलिन फर्नांडिस के बारें में बात करें तो वह इन दिनों अबू धाबी में ‘रेस-3’ की शूटिंग कर रही हैं। जहां एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस की आंख में चोट लग गई थी।

मुंबई। फिल्म 'बागी-2' में जैकलिन फर्नाडीज पर फिल्माया गया 'एक दो तीन' अनिल कपूर को पसंद आया है। यह गाना मूल रूप से फिल्म 'तेजाब' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था, जो खासा लोकप्रिय हुआ। इस फिल्म के हीरो अनिल कपूर को अब जैकलिन पर फिल्माया गया इसका रीमेक पसंद आया है।'एक दो तीन' के रीमेक वर्जन में जैकलिन की तारीफ करते हुए अनिल कपूर ने ट्वीट कर कहा- माधुरी दीक्षित के नक्शे कदम पर चलना मुश्किल टास्क था और जैकलिन ने काबिलेतारीफ काम किया है। इस तरह के प्रतिष्ठित गाने को रीमेक करने के लिए ढेर सारे साहस और दृढ़ विश्वास की जरूरत होती है जिसे दर्शक लंबे समय से पसंद करते आए हैं। बता दें कि ‘तेजाब’ फिल्म के इस फेमस गाने के रीमेक को लेकर फिल्म की पूरी टीम को आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है. वहीं इस गीत के रीमेक को लेकर अहमद खान ने कहा- किसी भी गीत का रीमेक बनाने की वजह इस गीत को फिर याद करना है और नई पीढ़ी को इससे जोड़ना है।इस हिट नंबर के लिए जैकलीन के कॉस्ट्यूम को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। ये कॉस्ट्यूम माधुरी की ड्रेस से काफी मिलता-जुलती है। अगर जैकलिन फर्नांडिस के बारें में बात करें तो वह इन दिनों अबू धाबी में ‘रेस-3’ की शूटिंग कर रही हैं। जहां एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस की आंख में चोट लग गई थी।