Pagalpanti Trailer: एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर रिलीज़

Pagalpanti Trailer: एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म 'पागलपंती' का ट्रेलर रिलीज़
Pagalpanti Trailer: एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म 'पागलपंती' का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई। ‘हाउसफुल 4’ के बाद एक और मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एंटरटेनमेंट से भारी डोज से भरपूर फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला मुखी भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि पागलपंती सिनेमाघरों में इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी।

Anil Kapoor John Abraham Starrer Film Pagalpanti Trailer :

नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी जैसी सुपरहिट कॉमिक फिल्में दे चुके अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी पागलपंती का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें TRAILER…

ट्रेलर में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वापसी और सौरभ शुक्ला की शानदार कॉमेडी देखने को मिल रही है। कॉमिक टाइमिंग, बैकग्राउंड स्कोर और डायलॉग दमदार हैं। ट्रेलर देख कर आप एसएमजेएच ही नहीं पाएंगे कि क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है। मेकर्स ने ट्रेलर में कहानी और कैरेक्टर्स को स्थापित नहीं किया है, लेकिन इतना जरूर है कि जॉन अब्राहम की इस मूवी में पागलपंती की भरमार है।

मुंबई। 'हाउसफुल 4' के बाद एक और मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एंटरटेनमेंट से भारी डोज से भरपूर फिल्म 'पागलपंती' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला मुखी भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि पागलपंती सिनेमाघरों में इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी। नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी जैसी सुपरहिट कॉमिक फिल्में दे चुके अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी पागलपंती का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यहां देखें TRAILER... [embed]https://www.youtube.com/watch?v=3-7jehmURuM[/embed] ट्रेलर में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वापसी और सौरभ शुक्ला की शानदार कॉमेडी देखने को मिल रही है। कॉमिक टाइमिंग, बैकग्राउंड स्कोर और डायलॉग दमदार हैं। ट्रेलर देख कर आप एसएमजेएच ही नहीं पाएंगे कि क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है। मेकर्स ने ट्रेलर में कहानी और कैरेक्टर्स को स्थापित नहीं किया है, लेकिन इतना जरूर है कि जॉन अब्राहम की इस मूवी में पागलपंती की भरमार है।