1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पत्नी सुनीता के बर्थडे पर अनिल कपूर ने शेयर किया गजब पोस्ट, कहा- मेरी मुस्कुराहट के पीछे का कारण तुम हो

पत्नी सुनीता के बर्थडे पर अनिल कपूर ने शेयर किया गजब पोस्ट, कहा- मेरी मुस्कुराहट के पीछे का कारण तुम हो

मेरे प्यार सुनीता कपूर के लिए, तीसरी श्रेणी के ट्रेन डिब्बों में यात्रा करने से लेकर रिक्शा और काली पीली टैक्सियों से लेकर फर्स्ट क्लास बिजनेस फ्लाइट तक, दक्षिण के करैकुडी जैसे गांव के छोटे होटल से लेकर लेह लद्दाख में एक टेंट में रहने तक।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anil Kapoor Shared An Amazing Post On His Wife Sunitas Birthday Saying You Are The Reason Behind My Smile

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने बीते दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता के के लिए एक खास मैसेज शेयर किया जिसने सभी का दिल छू लिया। दरअसल, अनिल कपूर ने इस पोस्ट में लिखकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी कई फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखी।

पढ़ें :- Virat Kohli की बहन ने अनुष्का के साथ रिश्ता को लेकर खोला राज, वायरल हो रहा पोस्ट

इन फोटो के कैप्शन में अनिल ने लिखा, “मेरे प्यार सुनीता कपूर के लिए, तीसरी श्रेणी के ट्रेन डिब्बों में यात्रा करने से लेकर रिक्शा और काली पीली टैक्सियों से लेकर फर्स्ट क्लास बिजनेस फ्लाइट तक, दक्षिण के करैकुडी जैसे गांव के छोटे होटल से लेकर लेह लद्दाख में एक टेंट में रहने तक। हमने यह सब अपने चेहरे पर एक खूबसूरत मुस्कान और दिलों में प्यार के साथ किया।”

उन्होंने आगे लिखा, “तुम्हें प्यार करने के लिए मेरे पास लाखों कारण हैं। मेरी मुस्कुराहट के पीछे का कारण तुम हो और तुम मेरे साथ हो इसलिए साथ में हमारा ये सफर इतनी खुशनुमा रहा. तुम्हें अपनी सोलमेट और जीवनसाथी के तौर पर पाकर मैं वाकई धन्य हूं और रहूंगा। तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा। ” इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर सुनीता ने लिखा, “आपको भी अनंत से परे जाकर प्यार।” बता दें कि अनिल और सुनीता की 1984 में शादी हुई थी. दोनों के 3 बच्चे – फिल्म कलाकार सोनम कपूर आहूजा, हर्षवर्धन कपूर और फिल्म निर्माता रिया कपूर हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X