1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फाइटर की शूटिंग के लिए अनिल कपूर असम में दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ेंगे

फाइटर की शूटिंग के लिए अनिल कपूर असम में दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ेंगे

सुपरस्टार और निर्माता अनिल कपूर (Anil Kapoor) सह-कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपनी नई फिल्म सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फाइटर के लिए शूट करने के लिए असम के तेजपुर जाने की तैयारी कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुपरस्टार और निर्माता अनिल कपूर (Anil Kapoor) सह-कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपनी नई फिल्म सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फाइटर के लिए शूट करने के लिए असम के तेजपुर जाने की तैयारी कर रहे हैं।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, इस सप्ताह की शुरुआत में, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने घोषणा की कि फाइटर के लिए शूटिंग शुरू हो गई है, और रिपोर्टस के अनुसार, अनिल कपूर की निजी वैनिटी वैन 4 कॉर्प्स तेजपुर सेना क्षेत्र में पहले ही आ चुकी है।

अनिल कपूर के पास एक व्यस्त सप्ताह था जिसमें एक नेतृत्व शिखर सम्मेलन में जॉर्ज क्लूनी का साक्षात्कार करना और पोते वायु के साथ समय बिताना शामिल था।

हालांकि अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन फाइटर भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...