1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. अनिल यादव ने सपा पर लगाए गंभीर आरोप, पत्नी पर की गई अभद्र टिप्पणी से हैं नाराज

अनिल यादव ने सपा पर लगाए गंभीर आरोप, पत्नी पर की गई अभद्र टिप्पणी से हैं नाराज

By Manali Rastogi 
Updated Date

Anil Yadav Leaves Party Samajwadi Party Over Workers Indecent Remarks On Pankhuri Pathak

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नोएडा नगर के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव पार्टी से काफी नाराज हैं, जिसके चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। दरअसल, हाल ही में समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनकी पत्नी पंखुड़ी पाठक को लेकर अभद्र टिप्पणियां की थीं। इन्हीं से आहात होकर यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए यादव ने अपने इस्तीफे की घोषणा की। यही नहीं, इस दौरान उन्होंने अपना पक्ष भी रखा।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

अनिल यादव ने वीडियो में बताया कि उनकी पत्नी पंखुड़ी पाठक के एक पोस्ट पर समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने अभद्र टिप्पणियां कर रखी थीं। ऐसे में जब इसकी शिकायत यादव ने पार्टी के अधिकारियों से की तो उन्होंने वॉट्सएप ग्रुप से यादव को बाहर कर दिया, जिसके बाद पार्टी से अनिल यादव ने इस्तीफा दे दिया। वीडियो में उन्होंने ये भी कहा कि अगर मैं अपनी घर की महिलाओं या समाज की किसी भी महिला की रक्षा ना कर पाऊं तो फिर महिलाओं को सम्मान कैसे मिलेगा।

पढ़ें :- HC के लॉकडाउन आदेश का योगी सरकार ने किया खंडन, कहा- जीवन के साथ रोजी-रोटी भी बचानी है

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने अपने वीडियो में ये भी कहा कि उन्होंने पार्टी के प्रति अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। मगर उनकी पत्नी के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गईं अभद्र टिप्पणियों से वो बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला को लेकर किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए, वरना उन्हें कभी भी सम्मान नहीं मिल पायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...