HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. पत्नी के बर्थडे पर इमोशनल हुए अनिरुद्ध दवे, कहा- डियर शुभी इस मुश्किल समय में प्रार्थना थोड़ी …

पत्नी के बर्थडे पर इमोशनल हुए अनिरुद्ध दवे, कहा- डियर शुभी इस मुश्किल समय में प्रार्थना थोड़ी …

अनिरुद्ध का ध्यान रखने के लिए उनकी पत्नी उनके साथ हैं। आज अपनी पत्नी शुभी आहुजा के जन्मदिन पर अनिरुद्ध ने अस्पताल से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अनिरुद्ध ने पत्नी शुभी और बेटे अनिष्क के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे को अस्पताल में भर्ती हुए लगभग 1 महीना हो गया है। उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। वह इस समय भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अनिरुद्ध की तबीयत काफी खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- VIDEO: Anupam Kher ने शेयर किया Kumar Vishwas के साथ मजेदार वीडियो, कैप्शन में लिखा- दो देशी और विदेशी...

आपको बता दें, अनिरुद्ध का ध्यान रखने के लिए उनकी पत्नी उनके साथ हैं। आज अपनी पत्नी शुभी आहुजा के जन्मदिन पर अनिरुद्ध ने अस्पताल से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अनिरुद्ध ने पत्नी शुभी और बेटे अनिष्क के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे शुभी… डियर शुभी इस मुश्किल समय में प्रार्थना थोड़ी सी अलग है। आज मेरा अस्पताल में 29वां दिन है। अब तो दिन गिनने भी छोड़ दिया है लेकिन तुम और अनिष्क मुझे हर दिन और स्ट्रॉन्ग बना रहे हो। जिससे मुझे शांत रहने और बीमारी से जंग लड़ने में मदद मिलती है। देख पेशेंट हूं तो पेशेंस तो रखना ही होगा। 15 साल से मुंबई में सिर्फ पेशेंस ही सीखा है।


अनिरुद्ध ने आगे लिखा- मैंने 20,1 और 2 को गिवअप कर दिया था। जब तुम मुझे मिलने के लिए आईं थी और मैं किसी को पहचान नहीं पा रहा था, लेकिन किसी ने मुझे आईसीयू में कहा कि शुभी मुझे देखने के लिए आईसीयू में आई थी और तब मैंने सोचा बिना वैक्सीन लिए, बिना कोविड हिस्ट्री के तुम अनिष्क को छोड़कर मुझे इतनी दूर देखने आई हो। जब डॉक्टर ने कहा था कि मेरी हालत गंभीर है, इंफेक्शन बहुत ज्यादा है। तुम और हमारा बेटा साहस का उदाहरण हो।


यह वो समय है जब मैं रोज आशा खो रहा हूं और तुम मुझे हिम्मत देती हो कि अनिष्क को स्विमिंग, स्केटिंग और मेरे जैसा हॉर्स राइडर बनना है। विश्वास करो आज सारे मेडिकल मशीनों की आवाजे, वेंटिलेटर और मॉनिटर सबका साउंड हैप्पी बर्थडे वाला लग रहा है। अनिरुद्ध ने आगे लिखा- बोल नहीं सकता अभी लेकिन भारी मन से ये पोस्ट तुम्हारे लिए लिख रहा हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी बैटर हाफ। कोई बात नहीं शुभी अगर हम इस जन्मदिन पर साथ नहीं है, इस साल 21 जुलाई को हम दोनों साथ में बर्थडे मनाएंगे। एक तुम्हारा और एक नई जिंदगी है। जल्दी वापस लौटुंगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...