1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. अनिता हसनंदानी ने दिखाई बेटे आरव की पहली झलक, वीडियो वायरल

अनिता हसनंदानी ने दिखाई बेटे आरव की पहली झलक, वीडियो वायरल

Anita Hassanandani And Rohit Reddy Bring Aarav Infront Of World

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने फैंस को अपने बेटे आरव रेड्डी (Aarav Reddy) की पहली झलक दिखाई है। मालूम हो कि अनिता और रोहित 9 फरवरी 2021 को ही बेबी बॉय के पेरेंट्स बने हैं। वहीं, आरव की पहली झलक देखकर फैंस काफी खुश हैं। यही नहीं, फैंस लगातार इस पॉपुलर कपल को बता रहे हैं कि उनका बेटा बहुत प्यारा है।

पढ़ें :- Anita Hassanandani ने दिया Baby boy को जन्म, Rohit Reddy ने पोस्ट शेयर कर कहा- "Oh boy"

पढ़ें :- Anita Hassanandani के लिए Ekta Kapoor ने रखी बेबी शॉवर पार्टी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बता दें कि टीवी धारावाहिक ‘ये है मोहब्बते’ फेम अनिता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिता के बेबी बंप पर बम लगा हुआ है, जिसमें रोहित माचिस लगा रहे हैं। ऐसे में माचिस लगते ही विस्फोट होता है, जिसके बाद आरव अनिता हसनंदानी की गोद में नजर आते हैं। फैंस को अनिता का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

वहीं, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘और हमारा बेटा आरव आ चुका है। 9/02/2021’ आपको बताते चलें कि अनिता हसनंदानी टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन’, और ‘ये है मोहब्बतें’ में काम चुकी है। यही नहीं, अपनी अदाकारी की वजह से वो घर-घर मशहूर भी हैं। अनिता ने 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के साथ शादी रचाई थी। ऐसे में अब शादी के सात साल बाद अनिता और रोहित एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...