1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू: आतंकियों को एनकाउंटर से पहले वॉर्निंग दे रही महिला अधिकारी, वीडियो वायरल

जम्मू: आतंकियों को एनकाउंटर से पहले वॉर्निंग दे रही महिला अधिकारी, वीडियो वायरल

Anita Sharma Ssp Ramban Asking Terrorists To Surrender During The Encounter In Batote Town Of Ramban District Of Jammu

By रवि तिवारी 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में सुरक्षाबलों ने शनिवार को मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसएसपी अनीता शर्मा एक माइक के जरिए घर में छिपे आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहती नजर आ रही हैं।  

पढ़ें :- Hyderabad Election: रुझानों में हुआ बड़ा उलटफेर, टीआरएस निकली आगे, भाजपा हुई पीछे

एसएसपी का वीडियो सामने आया

इस वीडियो में एसएसपी अनिता शर्मा आंतकियों से कह रही हैं कि ओसामा, ओसामा तुम्हारी सबसे बात करवा देंगे, तुम बाहर आ जाओ। हमारे होते हुए तुम्हें कोई फिक्र की जरूरत नहीं है, तुम्हें कोई नहीं छुएगा। आ जाओ बाहर, सिविलियन को पहले बाहर भेज दो, हथियार के साथ, सारे हथियार उसके साथ बाहर भेज दो। इसके बाद वो कहती हैं कि ओसामा, तुम्हें 15 मिनट दिए गए थे, तुम्हारा टाइम खत्म हो चुका है, बाहर आ जाओ अब। ओसामा हमने आपको पहले ही कहा है कि 15 मिनट का टाइम दिया है, वो टाइम पूरा हो चुका है, अब बाहर आ जाओ।

रामबन में 3 आतंकी ढेर

एसएसपी अनिता शर्मा के लाख समझाने के बाद आतंकी बाहर नहीं निकला। इसके बाद सेना ने मुठभेड़ में उसे मार गिराया। गौरतलब है कि जम्मू क्षेत्र के रामबन में आज तीन आतंकी ढेर हुए। दरअसल आतंकी यहां एक घर में घुस गए और वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया। बाद में बंधकों को छुड़ा लिया गया लेकिन इस दौरान गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया वहीं दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पढ़ें :- महराजगंज:रुई के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...