1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ankita Lokhande Birthday Special: इन कारणों से टली थी सुशांत और अंकिता की शादी

Ankita Lokhande Birthday Special: इन कारणों से टली थी सुशांत और अंकिता की शादी

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. अंकिता (Ankita Lokhande) का जन्म 19 दिसंबर 1984 को इंदौर में हुआ था. अंकिता  टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ankita Lokhande Birthday Special: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. अंकिता (Ankita Lokhande) का जन्म 19 दिसंबर 1984 को इंदौर में हुआ था. अंकिता  टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार हैं.

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

आपको बता दें, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  के जन्मदिन पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत के साथ रिश्ते को भी याद किया जाता है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मुलाकात टीवी सीरियल पवित्र रिश्ते के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई और प्यार हो गया. सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के जहन में बसी हुई हैं. सुशांत सिंह अंकिता लोखंडे के साथ 6 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे थे.

इतना ही नहीं दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक भी कर दिया था. हालांकि बाद में परिस्थितियां बदल गईं और किस्मत को कुछ ही मंजूर था. सुशांत ने फिल्मों का रुख किया और देखते ही देखते बड़े स्टार बन गए. वहीं अंकिता टीवी में ही रह गईं. दोनों के बीच आई रिश्तों में कड़वाहट के बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए.

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान

रील से रियल में बन गई जोड़ी

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे साल 2009 में आए सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे. इस सीरियल में अंकिता और सुशांत ने अर्चना और मानव के लीड किरदार निभाए थे. सीरियल में भी दोनों लवर्स थे. सेट पर दोनों की पहले तो बिल्कुल नहीं बनती थी. हालांकि बाद में दोनों के बीच दोस्ती हो गई.

पढ़ें :- Rakul Preet Singh pic: ऑरेंज टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, आपने देखा क्या ?

फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. सुशांत सिंह ने एक दिन अंकिता को प्रपोज कर दिया. अंकिता ने भी सुशांत को हां कह दिया. कुछ ही समय के बाद दोनों एक साथ लिवइन में रहने लगे. करीब 6 सालों तक साथ में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

कई कारणों से टल गई शादी

सीरियल के खत्म होने के बाद सुशांत सिंह को फिल्मों में ब्रेक मिल गया. सुशांत की फिल्म काई पो चे से उन्हें काफी पहचान मिली और फिल्मों में काम मिलने लगा. इसके बाद सुशांत देखते ही देखते बड़े स्टार बन गए. वहीं अंकिता टीवी सारियल्स में ही काम करती रहीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की फीमेल फैन फॉलोइंग को लेकर दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे. हालांकि सुशांत यह बात मीडिया को दिए इंटरव्यू में भी बताई थी कि अंकिता काफी सपोर्टिव हैं और उन्हें यही बात अंकिता की सबसे ज्यादा पसंद है.

पढ़ें :- रणवीर-आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस दिन होगी सिनेमाघर में होगा रिलीज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...