1. हिन्दी समाचार
  2. अंकिता लोखंडे का बड़ा बयान, ट्वीट कर बोली-मैंने कभी नहीं कहा सुशांत की हत्या …

अंकिता लोखंडे का बड़ा बयान, ट्वीट कर बोली-मैंने कभी नहीं कहा सुशांत की हत्या …

Ankita Lokhandes Big Statement Tweeting I Never Said Sushants Murder

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत अवस्था में पाए गए थे। कभी सुशांत की करीबी रहीं अंकिता लोखंडे ने राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा इंसाफ मिला। उन्होंने विरोधियों के नाम एक खत लिखते हुए काफी बातें कहीं।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने बुधवार को कहा कि मैंने कभी दावा नहीं किया कि सुशांत सिंह राजपूत की ‘हत्या’ हुई है लेकिन मैं यह जरूर चाहती हूं कि ‘मेरे दिवंगत दोस्त’ और उसके परिवार को ‘न्याय’ मिले।

अंकिता लोखंडे

अंकिता ने लिखा कि मान लिया जाए कि आपको अपनी दोस्‍त के बारे में सबकुछ पता होगा कि उसकी लाइफ और रिलेशनशिप में क्‍या कुछ चल रहा है। यह जानकर अच्‍छा लगा कि आखिर में आप जाग गए। लेकिन अफसोस इस बात का है कि काश, पहले होश आता, ताकि आप अपने दोस्‍त को ड्रग नहीं लेने की सलाह दी होती।

अंकिता ने लिखा कि उन्‍हें सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पता था उन्‍होंने सार्वजनिक तौर पर कहा कि सुशांत डिप्रेशन में था। अंकिता ने पूछा कि क्या एक डिप्रेस्ड आदमी को ड्रग लेने की सलाह दी जानी चाहिए।

उन्होंने रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह खुद को सुशांत का सबसे करीबी बताती हैं, अगर ऐसा था तो उन्हें सुशांत के इलाज के लिए डॉक्टरों से सो ऑर्डिनेट करना चाहिए, लेकिन वह तो सुशांत के लिए ड्रग्स को-ऑर्डिनेट कर रहीं थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...