1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Ankita Murder Case: प्रियंका गांधी ने उत्तराखंड सरकार से पूछा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्यों नहीं दे रहे? फास्टट्रैक कोर्ट में सुनवाई करने की मांग

Ankita Murder Case: प्रियंका गांधी ने उत्तराखंड सरकार से पूछा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्यों नहीं दे रहे? फास्टट्रैक कोर्ट में सुनवाई करने की मांग

Ankita Murder Case : उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) को लेकर आक्रोश  बढ़ता ही जा रहा है। लोगों के विरोध के साथ-साथ विपक्षी नेताओं ने भी सरकार को घेरा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट करके अब  राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Ankita Murder Case : उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) को लेकर आक्रोश  बढ़ता ही जा रहा है। लोगों के विरोध के साथ-साथ विपक्षी नेताओं ने भी सरकार को घेरा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट करके अब  शनिवार को राज्य सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इस मामले की सुनवाई फास्टट्रैक कोर्ट (Fasttrack Court)में करने की मांग की है।  प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तराखंड की अंकिता के साथ दिल दहलाने वाली घटना घटी, लेकिन इतनी बड़ी घटना के बाद भी प्रशासन केवल दिखावटी कार्रवाई तक सीमित है।

पढ़ें :- जेल में बंद सपा MLA इरफान सोलंकी के पुलिस ने खोले पुराने मामले, दो और मुकदमे किए दर्ज

उन्होंने आगे लिखा कि जरा सोचिए कि अंकिता के मां-बाप पर क्या गुजर रही होगी? परिजनों का सवाल है कि घटना के सबूतों को क्यों मिटाया जा रहा है? पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट उन्हें क्यों नहीं दी जा रही है? न्याय का तकाजा कहता है कि सरकार को गंभीरता व संवेदनशीलता के साथ कार्रवाई करनी चाहिए। परिजनों की बात सुननी चाहिए। लापरवाही करने वाले लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए व फास्टट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दोषियों को सजा दी जाए।

पढ़ें :- BJP महासचिव बीएल संतोष क्या होंगे गिरफ्तार? जानें पूरा मामला

परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) के गठन का आदेश दिया है। इस मामले को लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। आज अंकिता (Ankita Bhandari) का अंतिम संस्कार किया जाना था, लेकिन पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट आने बाद परिजनों ने उसे रोक दिया। परिजनों ने दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...