1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Ankita-Vicky Wedding: कैंसिल हुआ अंकिता- विक्की के रिसेप्शन का Red Carpet Event, ये बनी बड़ी वजह

Ankita-Vicky Wedding: कैंसिल हुआ अंकिता- विक्की के रिसेप्शन का Red Carpet Event, ये बनी बड़ी वजह

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सुबह दोनों की शादी होगी और फिर शाम को उनकी रिसेप्शन पार्टी (reception party)। हर वेडिंग इवेंट की तरह अंकिता की रिसेप्शन पार्टी भी ग्रैंड होने वाली थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ankita-Vicky Wedding: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सुबह दोनों की शादी होगी और फिर शाम को उनकी रिसेप्शन पार्टी (reception party)। हर वेडिंग इवेंट की तरह अंकिता की रिसेप्शन पार्टी भी ग्रैंड होने वाली थी।

पढ़ें :- Vicky-Ankita Wedding से पहले रोमांटिक, एक-दूसरे का हाथ थामे दिया गज़ब पोज... देखें तस्वीरें

आपको बता दें, दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में रेड कारपेट इवेंट रखा गया था, लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना (Corona Virus) के बढ़ते केसेज की वजह से अब रेड कारपेट इवेंट को कैंसल कर दिया गया है। अंकिता से जुड़े सूत्र बताते हैं, “एपी ढिल्लन के कॉन्सर्ट के ऑर्गनाइजर्स के खिलाफ कोरोना वायरस (Corona Virus) के नियमों को तोड़ने के आरोप में केस दर्ज होने के बाद अंकिता और होटल किसी भी तरह से कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए रिसेप्शन के लिए रेड कारपेट इवेंट को कैंसल कर दिया गया है। अंकिता की रिसेप्शन पार्टी में गेस्ट होंगे, लेकिन वो रोटेशन में वहां मौजूद रहेंगे।”

बता दें अंकिता की रिसेप्शन पार्टी का ये रेड कारपेट इवेंट खासतौर पर मीडिया के लिए ऑर्गेनाइज किया जाने वाला था। अंकिता की तरफ से रेड कारपेट इंवेट कैंसल होने का बयान जारी कर दिया गया है।

मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा बना हुआ है। पूरे देश की तुलना में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा ओमिक्रॉन संक्रमित मिले हैं। मुंबई में धारा 144 लगी हुई है। महाराष्ट्र में इस वैरिएंट से 17 लोग संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 8 लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...