तो क्या अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आयेंगे ये ?

मुंबई: वैसे तो कपिल शर्मा के शो में हमेशा कई बड़े अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन को ले कर आते ही रहते हैं लेकिन इस बार कपिल के शो में आपको एक ऐसा शख्स नजर आएगा जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। जी हां इस बार शो में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहीम छेड़ने वाले समाजसेवक अन्ना हजारे नज़र आएंगे।



गांधीवादी और सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे पहली बार किसी टीवी शो में नजर आयेंगे। खबर है कि शुक्रवार देर रात में प्रसारित होने वाले शो के लिए अन्ना हजारे शूटिंग करेंगे। अन्ना हजारे अपनी पहली आने वाली फिल्म ‘अन्ना: किसन बाबूराव हजारे’ के प्रमोशन के लिए कपिल शो में नजर आयेंगे। 130 मिनट की इस फिल्म को एक साल में शूट किया गया| इस फिल्म को अन्ना के पैत्रिक गाँव रालेगढ़ सिद्धी के अलावा अहमदनगर, मुंबई, नई दिल्ली,जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और राजस्थान में फिल्माया गया है।

फिल्म का निर्माण राइज पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और निर्देशन शशांक उदापुरकर ने किया है। शशांक ने फिल्म में अन्ना हजारे का किरदार निभाने के साथ ही फिल्म का संवाद और पटकथा भी लिखी है। शशांक के अलावा फिल्म में अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी भी हैं जोकि एक युवा पत्रकार भी हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ से कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, अली असगर और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार जुड़े हुए हैं।

आस्था सिंह की रिपोर्ट




Loading...