1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी का ऐलान, लोकसभा के 75 सीटों का संकल्प लेकर आगे बढ़ेगी बीजेपी

सीएम योगी का ऐलान, लोकसभा के 75 सीटों का संकल्प लेकर आगे बढ़ेगी बीजेपी

आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा सरकार ने अपनी कमर कस लिया है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी नेतीओं को अटल बिहारी वाजपेयी के संकल्प को लेकर आगे बढ़ने का आदेश जारी किया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ: आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा सरकार ने अपनी कमर कस लिया है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी नेतीओं को अटल बिहारी वाजपेयी के संकल्प को लेकर आगे बढ़ने का आदेश जारी किया है। सीएम योगी ने अपने  सभी मंत्रियों को आदेश जारी किया है कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए एक रोड मैप तैयार करने की जरूरत है। भाजपा 2024 में 75 सीटों को जीतने का संकल्प लेकर आगे बढ़ेगी।

पढ़ें :- Sanjay Raut ने बताया कब तक बीजेपी एकनाथ शिंदे को CM पद पर टिके रहने देगी? नई सरकार को दी बधाई

बताया जा रहा है कि कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले सरकार में गुड़ांराज था यूपी में लेकिन जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है यूपी में गुडां गर्दी खत्म ह गया है। इसी क्रम में सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश वासियों को हमारे द्वारा किए गए कार्य काफी पसंद आ रहे हैं। इस कारण वह एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा को सत्ता में वापस लाया है। वहीं अब हमें लोकसभा के 75 सीटों पर जीत हासिल करना है।

गौरतलब है कि योगी ने कहा कि यूपी में 37 साल बाद बीजेपी की लगातार सरकार बनी है। ये 5 साल के अथक परिश्रम का परिणाम है। आज यूपी पूरे देश में अपनी एक नई पहचान के साथ खड़ा है। 5 साल पहले विरोधियों की ओर से बहुत दुष्प्रचार किया गया। पहले की सरकारों में जनता के कल्याण की रुचि नहीं थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...