1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salim-Javed डाक्यूमेंट्री बनाने की हुई घोषणा, सलमान- फरहान और जोया आएंगी नजर

Salim-Javed डाक्यूमेंट्री बनाने की हुई घोषणा, सलमान- फरहान और जोया आएंगी नजर

फिल्म को कोई और नहीं बल्कि सलमान खान, फरहान अख्तर और जोया अख्तर मिलकर बनाने जा रहे हैं। आज सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स ने इसकी घोषणा करते हुए बताया कि इस डाक्यूमेंट्री फिल्म का टाइटल होगा 'एंग्री यंग मेन'।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड फेमस स्क्रीन राइटर जोड़ी सलीम-जावेद (सलीम खान और जावेद खान) किए जीवन पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाने की घोषणा की गई। इस फिल्म को कोई और नहीं बल्कि सलमान खान, फरहान अख्तर और जोया अख्तर मिलकर बनाने जा रहे हैं। आज सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स ने इसकी घोषणा करते हुए बताया कि इस डाक्यूमेंट्री फिल्म का टाइटल होगा ‘एंग्री यंग मेन’।

पढ़ें :- सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड नहीं रखना चाहती उनसे संबंध,कहा- ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

इस स्पेशल डाक्यूमेंट्री फिल्म के लिए पहली बार सलमान, फरहान और जोया एक साथ मिलकर काम करने जा रहे हैं। देश के इन प्रसिद्ध लेखकों की कहानी को ये बड़े पर्दे पर पेश करने जा रहे हैं। इसका निर्देशन नम्रता राव करेंगी। ये प्रोजेक्ट उस युग के जादू को कैप्चर करेगा जिसे सलीम-जावेद ने मिलकर क्रिएट था।


सलीम-जावेद को स्टार का दर्जा हासिल करने वाले पहले भारतीय स्क्रीन राइटर होने के लिए जाना जाता है, जो अब तक के सबसे सफल भारतीय पटकथा लेखक है, जिन्होंने 1970 के दशक में भारतीय सिनेमा में क्रांति ला दी। इन्होंने साथ मिलकर कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों की कहानी को अंजाम दिया और इसी के चलते इन्हें दर्शकों का प्रेम और सम्मान हासिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...