1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रश्मिका मंदाना के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, फोर्ब्स की सूचि में प्रभावशाली एक्टर्स की लिस्ट में प्राप्त किया शीर्ष स्थान

रश्मिका मंदाना के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, फोर्ब्स की सूचि में प्रभावशाली एक्टर्स की लिस्ट में प्राप्त किया शीर्ष स्थान

रश्मिका मंदाना काफी कम समय में बहुत ही ज्यादा चर्चित अभिनेत्री बन चुकि हैं। गुगल ने उन्हें नेशनल क्रश भी घोषित किया था। रश्मिका यूं तो साउथ की फिल्मों की अभिनेत्री हैं लेकिन अब उनका प्रभाव बॉलीवुड में भी बढ़ने लगा है। हाल ही में जारी की गई फोर्ब्स इंडिया द्वारा सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की लिस्ट में रश्मिका ने शीर्ष स्थान हासिल किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। रश्मिका मंदाना काफी कम समय में बहुत ही ज्यादा चर्चित अभिनेत्री बन चुकि हैं। गुगल ने उन्हें नेशनल क्रश भी घोषित किया था। रश्मिका यूं तो साउथ की फिल्मों की अभिनेत्री हैं लेकिन अब उनका प्रभाव बॉलीवुड(Bollywood) में भी बढ़ने लगा है। हाल ही में जारी की गई फोर्ब्स इंडिया द्वारा सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की लिस्ट में रश्मिका(Rashmika) ने शीर्ष स्थान हासिल किया है। इसी के साथ उन्होंने सामंथा, विजय देवरकोंडा और यश जैसे सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ दिया है।

पढ़ें :- रश्मिका मंदाना बनी बिग बी की बेटी, बर्थडे पर मास्क हटा किया था...देखें तस्वीरें

बता दें कि अपने सोशल मीडिया पेज पर फोलोवर्स(Followers) की संख्या में उच्च वृद्धि दर दर्ज करते हुए, रश्मिका मंदाना सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर हैं। रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें अल्लू अर्जुन की अगली एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘पुष्पा’ में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है। इसके बाद वह जल्द ही शरवानंद की ‘आदवल्ली मीकू जोहरलु’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में भी एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म(Film) में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...