1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्तार अंसारी पर एक और बड़ी कार्रवाई, 3.50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति की हुई कुर्की

मुख्तार अंसारी पर एक और बड़ी कार्रवाई, 3.50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति की हुई कुर्की

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर शिकंजा कसता जा रहा है। एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई बाहुबली पर हो रही है। रविवार को गाजीपुर में एक बार फिर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3.50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई की। यह कार्रवाई शहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआ बाग इलाके में की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर शिकंजा कसता जा रहा है। एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई बाहुबली पर हो रही है। रविवार को गाजीपुर में एक बार फिर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3.50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई की। यह कार्रवाई शहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआ बाग इलाके में की गई है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

पुलिस ने बताया कि जिलाधिकारी गाजीपुर के आदेश के क्रम में गैंगेस्टर एक्ट 14 (1) के तहत आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति कुर्क की गई है। ये बेनामी संपत्ति शहर कोतवाली के महुआबाग में स्थित है, जिसका रकबा 811 वर्ग मीटर है।

कुर्क की गई जमीन की कीमत करीब तीन करोड़ पच्चास लाख रुपये बताई जा रही है। बता दें कि, इससे पहले भी मुख्तार की कई संपत्तियों को कुर्क किया जा चुका है। मुख्तार की पत्नी और सालों के नाम से दर्ज संपत्ति को भी कुर्क किया गया है। गौरतलब है कि, इस बार मुख्तार अंसारी विधानसभा का चुनाव नहीं लड़े थे। उन्होंने अपने बेटे को अपनी सीट सौंप दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...