1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. BJP को लगा एक और बड़ा झटका, MLA बिस्वजीत दास और पार्षद मोनोतोष ने ज्वॉइन की TMC

BJP को लगा एक और बड़ा झटका, MLA बिस्वजीत दास और पार्षद मोनोतोष ने ज्वॉइन की TMC

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। भाजपा (bjp) विधायक बिस्वजीत दास (MLA Biswajit Das) ने मंगलवार को पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। विधायक के साथ ही पार्षद मोनोतोष दास ने भी टीएमसी ज्वॉइन की है। वहीं, सोमवार को तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) ने भाजपा छोड़कर टीएमसी की सदस्यता ली थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। भाजपा (bjp) विधायक बिस्वजीत दास (MLA Biswajit Das) ने मंगलवार को पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। विधायक के साथ ही पार्षद मोनोतोष दास ने भी टीएमसी ज्वॉइन की है। वहीं, सोमवार को तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) ने भाजपा छोड़कर टीएमसी की सदस्यता ली थी।

पढ़ें :- रिटर्निंग ऑफिसर ने बीजेपी प्रत्याशी Priyanka Tibrewal को भेजा नोटिस, शाम 5 बजे तक दाखिल करना है जवाब
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि, तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) की तरह ही पहले बिस्वजीत दास (MLA Biswajit Das) तृणमूल कांग्रेस (tmc) में थे लेकिन चुनाव से पहले उन्होंने टीएमसी (TMC) को छोड़ दिया था और भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) में जाकर गलती की थी और वापस आना चाहता था। बता दें कि, बिस्वजीत दास (MLA Biswajit Das) ने मुकल रॉय के साथ मिलकर भाजपा की सदस्यता ली थी।

कहा जा रहा है कि मुकुल रॉय (Mukul Roy) के एक बार फिर से टीएमसी लौटने और गुटबाजी के चलते दास ने टीएमसी (TMC) का दामन फिर से थामा है। सूत्रों की माने तो भाजपा (BJP) के कई अन्य विधायक टीएमसी नेताओं के संपर्क में हैं और वह तृणमूल कांग्रेस को ज्वॉइन करना चाहते थे। सूत्रों की माने तो कई अन्य विधायक और नेता जल्द ही टीएमसी का दामन थान लेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...