1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

Another Big Shock To Bollywood Songwriter Abhilash Said Goodbye To The World

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इस साल कई बड़े दिग्गज कलाकारों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहा। इंडस्ट्री के फेमस गीतकार अभिलाष ने अब इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। अभिलाष मशहूर प्रार्थना ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ के लिए विशेष रूप से चर्चाओं में आए थे।

पढ़ें :- सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं बॉलीवुड की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिलाष ने रविवार की रात को अपनी अंतिम सांस ली है। गीतकार का देहांत कैंसर के चलते हुआ है। अभिलाष लंबे वक़्त से कैंसर से पीड़ित थे। खबरे के मुताबिक मार्च में उन्होंने पेट के एक ट्यूमर का ऑपरेशन कराया था।

शिव धाम में अंतिम संस्कार

अब रात को गोरेगांव पूर्व के शिव धाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी बेटी और दामाद बैंगलोर में रहते हैं। अभिलाष ने बॉलीवुड को एक से एक नायाब गाने पेश किए हैं। इतनी शक्ति हमें देना दाता’ गीत के अतिरिक्त अभिलाष जी के लिखे सांझ भई घर आजा (लता), आज की रात न जा (लता), वो जो ख़त मुहब्बत में, तुम्हारी याद के सागर में, संसार है इक नदिया (मुकेश), तेरे बिन सूना मेरे मन का मंदिर (येसुदास) आदि गाने पेश किए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि  अभिलाष ने कई टीवी धारावाहिको़ं की स्क्रिप्ट लिखी है।अदालत, धूप छाँव, दुनिया रंग रंगीली, अनुभव, संसार, चित्रहार, रंगोली और नमो शिवाय जैसे अनेक लोकप्रिय धारावाहिकों में अभिलाष ने अपनी क़लम की छाप छोड़ी है।

पढ़ें :- प्रियंका के अलावा ये 8 अभिनेत्रिया भी सिगरेट पीते हुईं थी स्पॉट, नम्बर 3 को हो गया था कैंसर!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...