1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका, ड्रीम गर्ल फिल्म की एक्ट्रेस का कोरोना से हुआ निधन

फिल्म इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका, ड्रीम गर्ल फिल्म की एक्ट्रेस का कोरोना से हुआ निधन

Aruramkiआयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। रिंकू आखिरी बार 'हैलो चार्ली' फिल्म में नजर आईं थीं। वह व्हिशलिंग वुड्स से पोस्टग्रेजुएट थीं। वह टीवी के कॉमेडी शो 'चिड़ियाघर' में भी नजर आईं थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। रिंकू आखिरी बार ‘हैलो चार्ली’ फिल्म में नजर आईं थीं। वह व्हिशलिंग वुड्स से पोस्टग्रेजुएट थीं। वह टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़ियाघर’ में भी नजर आईं थीं।

पढ़ें :- एक्ट्रेस ने किया 200 लोगों के साथ संबंध बनाने का खुलासा, कहा- अपने बेटे के दोस्त के साथ

रिंकू सिंह निकुंभ की कजिन चंदा सिंह निकुंभ ने बॉलीवुड लाइफ को बताया,”25 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और वह घर में क्वरांटीन थी। तबसे उनका बुखार कम नहीं हुआ। हमने कुछ दिन पहले अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला किया। अस्पताल में डॉक्टर्स को नहीं लगा कि उन्हें आईसीयू की जरूरत है और वह शुरुआत में सामान्य कोविड वार्ड रहीं। ”

आईसीयू में किया गया शिफ्ट चंदा सिंह ने आगे कहा,”उसके अगले दिन उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। वह आईसीयू में अच्छे से रिकवर हो रही थीं। यहां तक कि जिस दिन उनका निधन हुआ, उस दिन वह ठीक थीं। आखिर में उन्होंने उम्मीद छोड़ी और महसूस किया वह सर्वाइव नहीं कर पाएंगी. वह अस्थमा की भी मरीज थीं।” चंदा ने ये भी बताया कि रिंकू ने 7 मई को कोवैक्सीन की पहली डोज ली थी और जल्द ही दूसरी डोज लेने वाली थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...