1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kundra scandal में Gehana vasisth ने किया नया खुलासा, कहा- इन्होने भी खूब कमाए पैसे तो मै अकेले निशाने पर क्यों?

Kundra scandal में Gehana vasisth ने किया नया खुलासा, कहा- इन्होने भी खूब कमाए पैसे तो मै अकेले निशाने पर क्यों?

बीते दिनों पुलिस ने दो पीड़िताओं के बयान जारी किए थे जिन्होंने गहना और रोवा खान पर उन्हें धमकी देकर जबरदस्ती अश्लील वीडियो शूट करवाने का आरोप लगाया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्म बनाने और अपलोड करने के मामले मे अरेस्ट किया गया था। लेकिन  इस मामले में सबसे ज्यादा चर्चाओं और विवादों (controversies) में रहने वाली गहना वशिष्ठ (Gehna vashisht) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। इस केस में रोज नए ट्विस्ट सामने आते हैं।

पढ़ें :- Raj Kundra के बाद साली Shamita Shetty की कमाई का हुआ खुलासा, इतने करोड़ की हैं मालकिन

दरअसल  बीते दिनों पुलिस (Police) ने दो पीड़िताओं के बयान जारी किए थे जिन्होंने गहना और रोवा खान ( Rova Khan) पर उन्हें धमकी देकर जबरदस्ती अश्लील वीडियो शूट करवाने का आरोप लगाया था।

इतना ही नहीं पीड़िता ने इतना तक कहा था कि पोर्न फिल्में शूट करने से मना करने पर कई लोगों ने उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाए और पुलिस में शिकायत ना करने की धमकी भी दी। इस सब के बीच गहना ने विक्टिम कार्ड खेला है और एक नया खुसाला कर दिया है।

Gehna vashisht का नया खुलासा


गहना ने एक बयान जारी किया है और कहा, ‘मुंबई पुलिस ने मुझे ही निशाने पर लिया है जबकि पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा, जोया राठौर, टीना नंदी समेत कई अन्य लोग जिन्होंने 100 से ज्यादा सॉफ्ट पोर्न फिल्में बनाईं, उन्हें कुछ नहीं कहा गया। मुझे नहीं समझ आया कि ऐसा क्यों हुआ।’ गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, ‘जिन लोगों ने इस धंधे से पिछले 18 से 20 महीनों में खूब पैसे कमाए जो कि मेरी कमाई से भी लगभग 30 गुना ज्यादा थे, उन्हें कुछ नहीं कहा गया लेकिन मुझे लगातार घसीटा जा रहा है। कानून एक समान होना चाहिए। मुंबई पुलिस मुझे ही क्यों टार्गेट बना रही है जबकि कई लोगों ने मुझसे ज्यादा काम किया और पैसे कमाए।’


गहना ने इतना तक कह दिया कि ये सभी पोर्न स्टार्स निर्माता के रूप में भी काम करते हैं और इनके पार्टनर या ब्वॉयफ्रेंड प्रोडक्शन का काम संभालते थे। गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, ‘कुछ मॉडल्स या पोर्न स्टार्स ने पिछले एक साल में लगभग 40 से 50 लाख रुपये से ज्यादा कमाए और वे निश्चित रूप से पीड़ित नहीं हैं और अभी भी वो हर हफ्ते दो तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। बस वो लोग मुंबई से दूसरी जगहों पर स्थानांतरित हो गए हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...