1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. एक और आईएस अधिकारी कर सकते हैं राजनीतिक सफर की शुरुआत, आम आदमी पार्टी में होंगे शामिल

एक और आईएस अधिकारी कर सकते हैं राजनीतिक सफर की शुरुआत, आम आदमी पार्टी में होंगे शामिल

पंजाब में बड़ी जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी की नजर अब हरियाणा में होने वाले अगामी विधानसभा के चुनाव पर है। इस चुनाव से पहले चर्चित आईएएस अशोक खेमका के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब में बड़ी जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी की नजर अब हरियाणा में होने वाले अगामी विधानसभा के चुनाव पर है। इस चुनाव से पहले चर्चित आईएएस अशोक खेमका के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे हैं। बता दें कि खेमका वह आईएएस अधिकारी हैं जिनका 30 साल की सर्विस में 54 बार ट्रांसफर किया गया। आम आदमी पार्टी के सत्रों ने बताया कि अब तक खेमका राजनीति से दूर थे।

पढ़ें :- दशहरा के अवसर पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भर के 3500 स्थानों पर जलाए कूड़े के रावण

हालांकि वह हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रिंसिपल अडवाइजर भी हो सकते हैं। बता दें कि 2024 में हरियाणा में चुनाव होना है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस बारे में ट्वीट किया है। अशोक खेमका अरविंद केजरीवाल के कॉलेज के दोस्त हैं। ऐसे में सूत्रों का कहना है कि हरियाणा में खेमका आम आदमी पार्टी को दिशा देने का काम कर सकते हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए वह IAS अधिकारी के पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं। बता दें कि खेमका और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आईआईटी खड़गपुर में साथ पढ़ते थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...