1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पाकिस्तान की एक और साजिश नाकाम, BSF जवानों ने मार गिराया ड्रोन, 4.3 किलो हेरोइन बरामद

पाकिस्तान की एक और साजिश नाकाम, BSF जवानों ने मार गिराया ड्रोन, 4.3 किलो हेरोइन बरामद

बीएसएफ के जवानों ने एक ​बार फिर पाकिस्तान की नापाक करतूत को असफल कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंगलवार देर शाम गहरी धुंध के बीच बीएसएफ के जवान गश्त कर रहे थे। इस दौरान जवानों को ड्रोन की आवाज सुनाई दी। इस पर चौकस जवानों ने तुरंत फायरिंग की। इसके बाद आवाज आनी बंद हो गई और ड्रोन पाकिस्तान लौट गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमृतसर। बीएसएफ के जवानों ने एक ​बार फिर पाकिस्तान की नापाक करतूत को असफल कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंगलवार देर शाम गहरी धुंध के बीच बीएसएफ के जवान गश्त कर रहे थे। इस दौरान जवानों को ड्रोन की आवाज सुनाई दी। इस पर चौकस जवानों ने तुरंत फायरिंग की। इसके बाद आवाज आनी बंद हो गई और ड्रोन पाकिस्तान लौट गया।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद ड्रोन पाकिस्तान की सीमा पर जा गिरा है। इसके बाद पाकिस्तान रेंजर्स के जवान ड्रोन को उठा ले गए हैं। ड्रोन की इस घुसपैठ की खबर पुलिस और अन्य एजेंसियों को दी गई। इसके बाद बीएसएफ और पुलिस ने दाओके गांव को घेर लिया।

बीएसएफ ने बुधवार सुबह पुलिस व अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर सर्च अभियान शुरू कर किया। सर्च के दौरान भरोपाल गांव के निकट बाड़ के पीछे खेत में पीले रंग की टेप में लिपटा एक पैकेट मिला। जांच में उसके अंदर से चार किलो और 300 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

 

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...