1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस में एक और दुष्कर्म का मामला, चार साल की मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया रेप

हाथरस में एक और दुष्कर्म का मामला, चार साल की मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया रेप

Another Rape Case In Hathras Four Year Old Innocent Cousin Raped

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार साल की एक मासूम बच्ची रेप का शिकार हुई है. वारदात थाना सासनी क्षेत्र के एक गांव की है. बताते है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला उसका ही 20 वर्षीय चचेरा भाई उसे टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

पढ़ें :- मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं, अखिलेश ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. बच्ची को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. सूचना पर डीएसपी रूचि गुप्ता भी घटना स्थल पर पहुंच गई. उन्होंने पूछताछ कर परिजनों एवं ग्रामीणों से तथ्य जुटाए. पुलिस ने मासूम बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया है.

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी रुचि गुप्ता ने बताया है कि इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. गौरतलब है कि पिछले महीने हाथरस में ही एक दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था. कथित गैंगरेप की शिकार बच्ची की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई थी. इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने रात में बिना परिवार की मर्जी के लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया. यह मामला काफी सियासी रंग ले चुका है. हाथरस कांड की सुनवाई इलाहाबाद हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चल रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...