1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. श्रद्धा मर्डर केस जैसी एक और सनसनीखेज वारदात, मां-बेटे ने मिलकर दिया अंजाम, हर दिन फेंकते थे शव के टुकड़े

श्रद्धा मर्डर केस जैसी एक और सनसनीखेज वारदात, मां-बेटे ने मिलकर दिया अंजाम, हर दिन फेंकते थे शव के टुकड़े

दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस जैसी एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस वारदात को अंजाम मां—बेटे ने मिलकर किया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मां—बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता की हत्या का अंजाम दिया था, जिसके बाद शव को काटकर फ्रीज में रख दिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha murder case) जैसी एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस वारदात को अंजाम मां—बेटे ने मिलकर किया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मां—बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता की हत्या का अंजाम दिया था, जिसके बाद शव को काटकर फ्रीज में रख दिया था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

शव के टुकड़ों को आरोपी मां—बेटे आधी रात में चांद सिनेमा के सामने स्थित ग्राउंड में फेंक देते थे। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा दिया है। पाडंव नगर के रहने वाले एक युवक की लाश को एक घर मे रोज काटकर उसे फ्रिज में रखा जाता था। जिसके बाद रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग अलग इलाको में फेंक दिया जाता था।

कई ​टुकड़े कर शव को रखा फ्रीज में
बताया जा रहा है कि आरोपी मां—बेटे शव के कई टुकड़े करके फ्रीज में रखे हुए थे। वारदात के बाद वो शव के टुकड़ों को हर दिन रात में ले जाकर फेंकते थे। वारदात का खुलासा होने के बाद क्राइम ब्रांच ने मां पूनम और बेटे दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबंध के चलते हत्या का शक
इस हत्यकांड के पीछे अवैध संबंध का भी शक जताया जा रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी मां-बटे पूनम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसका नाम अंजन दास है। आरोपियों ने हत्या के बाद शव के टुकड़े अलग-अलग जगह पर फेंक दिए थे।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...