1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड को एक और झटका, फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने की खुदकुशी

बॉलीवुड को एक और झटका, फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने की खुदकुशी

Another Shock To Bollywood Film Actor Asif Basra Commits Suicide

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के लिए साल 2020 बेहद ही दुख पहुंचाने वाला है । एक के बाद एक कई सितारों ने इस साल इस दुनिया को अलविदा कहा है। अब अभिनेता आसिफ बसरा का निधन हो गया है। आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। टीवी और फिल्मों के एक जाने-माने अभिनेता आसिफ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रहते थे।

पढ़ें :- किंग खान की बेटी सुहाना खान आंखों से बात करते हुए दिखीं

एक्टर ने यह खुदकुशी आज दिन में सुबह 11.30 बजे की। पुलिस को खुदकुशी की जानकारी 12.30 बजे मिली थी। आसिफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के SSP विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाए गए। उन्होंने फांसी लगाई है। फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया है, ये साफ नहीं हो पाया है।

कौन हैं आसिफ बसरा?
आसिफ बसरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, हर जगह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे में भी अहम रोल निभाया था। इसके अलावा आसिफ ने रानी मुखर्जी की हिचकी में भी बढ़िया काम किया था।

 

पढ़ें :- दीपिका ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया-रणवीर सिंह क्यों आए पंसद?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...