1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस मे एक और चौकाने वाला खुलासा, 8 जून से नहीं हुई थी रिया की सुशांत से….

सुशांत सिंह केस मे एक और चौकाने वाला खुलासा, 8 जून से नहीं हुई थी रिया की सुशांत से….

Another Shocking Revelation In The Sushant Singh Case Was Not From Riyas Sushant Since June 8

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला बीते दिन केंद्र ने सीबीआई को सौंप दिया उसके बाद से इस केस ने एक नया मोड ले लिए है जिसके बाद से नाय नए खुलासे नजर आ रहें हैं। दरअसल परावर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से निकाले गए पैसे को लेकर रिया चक्रवर्ती को नोटिस भेजा है।

पढ़ें :- यूपी: बांगरमऊ में उप चुनाव से पहले उन्नाव को तोहफा, 148 परियोजनाओं का शिलान्यास

लेकिन जब ईडी ने रिया के सीए से पूछताछ की है। इस पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे हुए हैं। इसमें लेन-देन के कई संदिग्ध मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही यह भी पता चला है कि रिया ने सुशांत से काफी वक्त तक बात नहीं की थी।

नहीं हुई रिया और सुशांत की आपस मे बात

सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले तक की कॉल डिटेल्स के मुताबिक रिया और सुशांत के बीच बातचीत नहीं हो रही थी। 8 जून से 14 जून (आत्महत्या के दिन) तक की कॉल डिटेल्स से साफ है कि दोनों के बीच इस दौरान कोई बात नहीं हुई।

एक बात ये भी सामने निकलकर आ रही है कि सुशांत की अपनी बहनों से लगातार बातचीत हो रही थी। जांच के दौरान पता चला की सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से कुछ दिन पहले ही रिया सुशांत को छोड़ कर चली गई थी। इसके बाद से रिया और सुशांत के बीच कोई भी बातचीत नहीं हुई।

पढ़ें :- किसान बिल का विरोध कर रहे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गिरफ्तार

सुशांत के पिता केके सिंह और उनकी बहन ने इसे लेकर भी सवाल उठाए थे। क्योंकि कहा जा रहा था कि सुशांत ने सुसाइड से पहले रिया को भी कई बार कॉल किया था, लेकिन उन्होंने सुशांत का कॉल नहीं उठाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...