1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हैवानियत की शिकार हुई एक और छह साल की बेटी ने तोड़ा दम, लापरवाही के आरोप में एसएचओ निलंबित

हैवानियत की शिकार हुई एक और छह साल की बेटी ने तोड़ा दम, लापरवाही के आरोप में एसएचओ निलंबित

Another Six Year Old Daughter Succumbed To Her Cruelty Sho Suspended For Negligence

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। लोग महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं, इस बीच छह साल की एक रेप पीड़िता ने आज फिर दम तोड़ दिया है। मामला हाथरस के सादाबाद क्षेत्र का है। पीड़िता की मौसी के ही बेटे पर ही रेप का आरोप है। मासूम बच्ची की मौत के बाद परिजनों के साथ आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। पीड़ित पिता ने इगलास एसओ पर संगीन आरोप लगाए हैं। इसके बाद एसओ पर गाज गिरी है।

पढ़ें :- बलिया मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्रवाई, SDM और CO समेत कई सस्पेंड

वहीं, अलीगढ़ के एसएसपी ने इगलास एसओ को इस मामले में सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही जिलाधिकारी की तरफ से पीड़ित परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी गई है। इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्ची के साथ रेप की घटना हुई थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन परिवार का आरोप है कि सही तरीके से कार्रवाई नहीं हुई है।

बच्ची की मौत सूचना मिलने के बाद इगलास एसओ पीड़ित पिता के पास पहुंचे। यहां करीब 50 लोग धरना दे रहे थे। आरोप है कि एसओ ने इस दौरान मृतका के पिता से जमकर गाली-गलौच की। पीड़ित पिता को धमकाते हुए गलत रिपोर्ट लिखाने की बात कही। घटना के 23 दिन गुजरने और बच्ची की मौत के बाद पीड़ित पिता ने इगलास एसओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने एसओ को सस्पेंड कर दिया है। उधर गुस्साए लोगों ने इंसाफ न मिलने तक बच्ची के शव को दफनाने से साफ तौर पर इनकार कर दिया।

 

पढ़ें :- बलिया: SDM और CO के सामने बीजेपी नेता ने की युवक की गोली मारकर हत्या

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...