1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक के यहां पर छापेमारी, चिट फंड स्कैम मामले में हुई कार्रवाई

तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक के यहां पर छापेमारी, चिट फंड स्कैम मामले में हुई कार्रवाई

पश्चिम बंगाल  (West Bengal) के CBI ने एक बार फिर छापेमारी की है। सीबीआई की ये छापेमारी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के विधायक सुबोध अधिकारी (MLA Subodh Adhikari) के यहां चल रही है। इसके साथ ही इनके भाई के यहां भी सीबीआई छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह छापेमारी उनके नॉर्थ 24 परगना जिले में विभिन्न ठिकानों पर की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल  (West Bengal) के CBI ने एक बार फिर छापेमारी की है। सीबीआई की ये छापेमारी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के विधायक सुबोध अधिकारी (MLA Subodh Adhikari) के यहां चल रही है। इसके साथ ही इनके भाई के यहां भी सीबीआई छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह छापेमारी उनके नॉर्थ 24 परगना जिले में विभिन्न ठिकानों पर की जा रही है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का यू-टर्न : PM Modi का किया बचाव, उनके पक्ष में दिया बड़ा बयान

मामला हालीशहर म्यूनिसिपैलिटी चेयरमैन चिट फंड स्कैम से जुड़ा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि CBI की कुछ छह टीमों ने नॉर्थ 24 परगाना जिले के हालीशहर और कंचनपारा में रविवार सुबह से ही जुटे हुए हैं।

इससे पहले CBI ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस नेता और हालीशहर म्यूनिसिपैलिटी चेयरमैन राजू साहनी को गिरफ्तार किया था। राजू साहनी की गिरफ्तारी चिट फंड घोटाले के संबंध में की गई है। इस दौरान जांच एजेंसी ने 80 लाख रुपए कैश और 2.75 करोड़ रुपए की संपत्ति के कागजात भी बरामद किए। बताया जा रहा है कि, CBI छापेमारी के बाद टीएमसी विधायक पर शिकंजा कस सकती है।

 

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी का बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप, कहा-13 सितंबर की रैली में बंगाल के बाहर से बमों से लैस गुंडों को लेकर आई थी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...