1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

#ArrestLucknowGirl राजधानी लखनऊ के कृ​ष्णानगर (Krishnanagar) क्षेत्र के अवध चौराहे के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक युवती कैब ड्राइवर (cab driver) की बीच सड़क में जमकर पिटाई करते हुए दिख रही है। यही ने कैब ड्राइवर को मोबाइल फोन भी युवती ने तोड़ दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ।#ArrestLucknowGirl राजधानी लखनऊ के कृ​ष्णानगर (Krishnanagar) क्षेत्र के अवध चौराहे के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक युवती कैब ड्राइवर (cab driver) की बीच सड़क में जमकर पिटाई करते हुए दिख रही है। यही ने कैब ड्राइवर को मोबाइल फोन भी युवती ने तोड़ दिया है।

पढ़ें :- Weather Alerts: बारिश को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट, UP समेत इन राज्यों में हो सकती है भीषण बारिश
Jai Ho India App Panchang

बीच बचाव करने आए एक युवक की भी उसने जमकर पिटाई कर दी। युवती का आरोप था कि कैब ड्राइवर (cab driver) ने कार से उसको टक्कर मारी है। इन सबके बीच सोशल मीडिया (social media) पर मामले का एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दिख रहा है कि ट्रैफिक के बीच से युवती निकल रही है।

पढ़ें :- UP: गांधी की तुलना राखी सांवत से करके विवादों में फंसे विधानसभा अध्यक्ष, अब दी सफाई

इस दौरान कैब ड्राइवर (cab driver) भी उधर से गुजर रहा है और आगे युवती आ जाती है। हालांकि, वीडियो में दिख रहा है कि कार युवती के बीच कुछ फासला बना हुआ है। बावजूद इसके युवती उसकी सरेराह पिटाई कर रही है। सोशल मीडिया पर अब युवती को गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी है। ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा है।

पुलिस ने भी नहीं की कार्रवाई
बताया जा रहा है कि मामले के बाद युवती और कैव ड्राइवर थाने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने कैव ड्राइवर का ही शांति भंग में चालन कर दिया लेकिन युवती को समझाकर वापस भेज दिया था।

पढ़ें :- योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे: सीएम बोले-प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई तो निवेश बढ़ा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...