1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

#ArrestLucknowGirl राजधानी लखनऊ के कृ​ष्णानगर (Krishnanagar) क्षेत्र के अवध चौराहे के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक युवती कैब ड्राइवर (cab driver) की बीच सड़क में जमकर पिटाई करते हुए दिख रही है। यही ने कैब ड्राइवर को मोबाइल फोन भी युवती ने तोड़ दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ।#ArrestLucknowGirl राजधानी लखनऊ के कृ​ष्णानगर (Krishnanagar) क्षेत्र के अवध चौराहे के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक युवती कैब ड्राइवर (cab driver) की बीच सड़क में जमकर पिटाई करते हुए दिख रही है। यही ने कैब ड्राइवर को मोबाइल फोन भी युवती ने तोड़ दिया है।

पढ़ें :- सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

बीच बचाव करने आए एक युवक की भी उसने जमकर पिटाई कर दी। युवती का आरोप था कि कैब ड्राइवर (cab driver) ने कार से उसको टक्कर मारी है। इन सबके बीच सोशल मीडिया (social media) पर मामले का एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दिख रहा है कि ट्रैफिक के बीच से युवती निकल रही है।

पढ़ें :- IPS ट्रांसफर: तीन नए गठित कमिश्नरेट में पुलिस आयुक्त की तैनाती, इन जिलों में भी हुआ बदलाव

इस दौरान कैब ड्राइवर (cab driver) भी उधर से गुजर रहा है और आगे युवती आ जाती है। हालांकि, वीडियो में दिख रहा है कि कार युवती के बीच कुछ फासला बना हुआ है। बावजूद इसके युवती उसकी सरेराह पिटाई कर रही है। सोशल मीडिया पर अब युवती को गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी है। ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा है।

पुलिस ने भी नहीं की कार्रवाई
बताया जा रहा है कि मामले के बाद युवती और कैव ड्राइवर थाने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने कैव ड्राइवर का ही शांति भंग में चालन कर दिया लेकिन युवती को समझाकर वापस भेज दिया था।

पढ़ें :- UP News: नवगठित कमिश्नरेट में अफसरों की तीन दिन बाद भी तैनाती नहीं, कई बैठकों के बाद भी नहीं हुआ निर्णय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...