1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Satyendra jain video: लजीज खाने और मसाज के बाद सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने

Satyendra jain video: लजीज खाने और मसाज के बाद सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने

मंत्री सत्येंद्र जैन की मुस्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अभी हाल के दिनों में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मालिश कराते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में इन दिनों एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Satyendar Jain:  मंत्री सत्येंद्र जैन की मुस्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अभी हाल के दिनों में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मालिश कराते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में इन दिनों एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा ने तंज कसते हुए लिखा- सत्येंद्र का दरबार। वीडियो को लेकर भाजपा ने दावा किया है कि तिहाड़ जेल के अधीक्षक जेल में बंद सत्येंद्र जैन से रात 8 बजे के बाद मिले।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल  हो रहा है जिसमें वह दिल्ली के मंत्री की कोठरी के अंदर हाउसकीपिंग सेवाओं को दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि सत्येंद्र जैन के सेल के अंदर 8 से 10 लोग हाउसकीपिंग और वीवीआईपी सेवाएं देने के लिए लगाए गए हैं। वीडियो को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा कि तिहाड़ में ‘आप का दरबार’ के बाद अब रूम सर्विस!

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

बताया जा रहा है कि भाजपा  की ओर से जारी किए गए नए वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल के अंदर कई लोगों को दिखाया गया है। इन लोगों में तिहाड़ के सुपरिटेंडेंट भी शामिल हैं।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...