विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल, दारोगा से कहा-नजदीक आ जाओ डरो नहीं

vikash kanpur
विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल, दारोगा से कहा—नजदीक आ जाओ डरो नहीं

कानपुर। कानपुर केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था। विकास दुबे के मारे जाने के बाद पुलिस समेत कई एजेंसियां मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं। इसको लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, इस समय एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ​जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विकास दुबे अपने साथी अमर की शादी में नजर आ रहा है।

Another Video Of Vikas Dubey Told Viral Dont Be Afraid To Come Closer :

इस वीडियो में उसके साथ दारोगा केके शर्मा भी दिख रहे हैं। वायरय वीडियो में विकास दुबे अमर दुबे और उसकी पत्नी को आशीर्वाद देने के लिए स्टेज पर मौजूद है। इस दौरान उसके साथ दारोगा केके शर्मा भी मौजूद हैं। वीडियो में विकास दुबे दारोगा से कह रहा है कि नजदीक आ जाओ डरो नहीं…।

बता दें कि इससे पहले भी विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक गाने पर डांस करता हुआ नजर आया था। वहीं, इस मामले में विकास दुबे का साथ देने वाले लोगों की पुलिस धर पकड़ कर रही है। पुलिस पर हमला करने के दौरान जो भी आारोपी विकास दुबे के साथ थे उनकी पुलिस तलाश कर रही है। इसके साथ ही विकास दुबे को कौन संरक्षण देता था इसकी भी जांच एजेंसियां करने में जुटी हैं।

 

कानपुर। कानपुर केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था। विकास दुबे के मारे जाने के बाद पुलिस समेत कई एजेंसियां मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं। इसको लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, इस समय एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ​जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विकास दुबे अपने साथी अमर की शादी में नजर आ रहा है। इस वीडियो में उसके साथ दारोगा केके शर्मा भी दिख रहे हैं। वायरय वीडियो में विकास दुबे अमर दुबे और उसकी पत्नी को आशीर्वाद देने के लिए स्टेज पर मौजूद है। इस दौरान उसके साथ दारोगा केके शर्मा भी मौजूद हैं। वीडियो में विकास दुबे दारोगा से कह रहा है कि नजदीक आ जाओ डरो नहीं...। बता दें कि इससे पहले भी विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक गाने पर डांस करता हुआ नजर आया था। वहीं, इस मामले में विकास दुबे का साथ देने वाले लोगों की पुलिस धर पकड़ कर रही है। पुलिस पर हमला करने के दौरान जो भी आारोपी विकास दुबे के साथ थे उनकी पुलिस तलाश कर रही है। इसके साथ ही विकास दुबे को कौन संरक्षण देता था इसकी भी जांच एजेंसियां करने में जुटी हैं।