1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Azam Khan के खिलाफ एक और वारंट सीतापुर जेल पहुंचा,पेशी 19 मई को

Azam Khan के खिलाफ एक और वारंट सीतापुर जेल पहुंचा,पेशी 19 मई को

सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक (Samajwadi Party MLA) आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। करीब 26 महीने से जेल में बंद आजम खान (Azam Khan)  के खिलाफ एक और वारंट सीतापुर जेल (Sitapur Jail) पहुंचा है। इसके बाद उनकी परेशानियां एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। इस मामले में 19 मई को पेशी होनी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सीतापुर। सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक (Samajwadi Party MLA) आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। करीब 26 महीने से जेल में बंद आजम खान (Azam Khan)  के खिलाफ एक और वारंट सीतापुर जेल (Sitapur Jail) पहुंचा है। इसके बाद उनकी परेशानियां एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। इस मामले में 19 मई को पेशी होनी है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बता दें कि आजम खान (Azam Khan) 27 फरवरी 2020 से सीतापुर की जेल (Sitapur Jail) में बंद हैं। उनके साथ उनकी पत्नी और बेटे अब्दुल्ला भी बंद थे, लेकिन वह दोनों जमानत पर रिहा होकर घर जा चुके हैं। आजम खान (Azam Khan) अभी भी जेल में ही हैं। उन पर कुल 87 मामले थे। 86 मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है। एक मामले में जमानत न मिलने से उनकी रिहाई नहीं हो सकी है। इस बीच शनिवार को रामपुर से सीतापुर जेल (Sitapur Jail)  पहुंचे एक वारंट ने यहां बंद आजम के लिए मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।

जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह (Jail Superintendent Suresh Kumar Singh) ने बताया कि शनिवार को एक वारंट रामपुर से सीतापुर जेल (Sitapur Jail) आया। वारंट फर्जीवाड़े (Warrant Forgery) से संबंधित है। मिली जानकारी के अनुसार फर्जी दस्तावेजों (Fake Documents) के सहारे स्कूल की मान्यता लेने का मामला है। वारंट पर इस मामले का जिक्र नहीं है। 19 मई तक आजम खान (Azam Khan) को कस्टडी में लेने का वारंट में जिक्र है। बताया कि इस संबंध में 19 मई को आजम खान (Azam Khan) की पेशी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...