1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंडस्ट्री में फिर शोक की लहर, 49 साल की उम्र एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का निधन

इंडस्ट्री में फिर शोक की लहर, 49 साल की उम्र एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का निधन

 हॉलीवुड स्टार जेसन डेविड फ्रैंक का निधन (Jason David Frank passed away) हो गया। अमेरिकन टेलीविजन सीरीज 'पावर रेंजर्स' (Power Rangers) में ग्रीन रेंजर की भूमिका निभाकर मशहूर हुए जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank ) ने 49 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jason David Frank passed away: हॉलीवुड स्टार जेसन डेविड फ्रैंक का निधन (Jason David Frank passed away) हो गया। अमेरिकन टेलीविजन सीरीज ‘पावर रेंजर्स’ (Power Rangers) में ग्रीन रेंजर की भूमिका निभाकर मशहूर हुए जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank ) ने 49 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

एक्टर के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ने उनके प्रशंसकों को दी। हालांकि जसन के निधन की क्या वजह है वह क्लियर नहीं हो पाया है, लेकिन उनके निधन से इंडस्ट्री में गम का माहौल छा गया है।

जेसन डेविड फ्रैंक के निधन (Jason David Frank passed away) की खबर सुनकर उनके करीबी दोस्तों यकीन नहीं कर पा रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक्टर के निधन पर फैंस और फ्रेंड्स शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

मैनेजर ने की पुष्टि

जेसन डेविड फ्रैंक के निधन (Jason David Frank passed away) की पुष्टि करते हुए उनके मैनेजर जस्टिन हंट ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ‘हमने एक बहुत ही अच्छे इंसान को खो दिया है। इस मुश्किल दौर में हम आपसे ये गुजारिश करते हैं कि आप उनके परिवार और दोस्तों की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...

वह अपने परिवार, दोस्तों और फैंस से बेहद प्यार करते थे। उन्होंने हम सब बहुत याद करेंगे। 49 साल के एक्टर की मौत की असल वजह अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन द गार्डियन की रिपोर्ट्स की मानें तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये इन्डिकेट किया गया है कि जेसन डेविड फ्रैंक ने आत्महत्या की हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...