पूरे यूपी में एंटी रोमियों दल सक्रिय, डीजीपी ने जारी किया निर्देश

Anti Romeo Drive Uttar Pradesh Police Begin Crackdow

लखनऊ। यूपी के  नए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पद संभालने के 48 घंटों के भीतर ही पूरी तरह से एक्शन में दिख लगे है। अभी जहां कल प्रदेश भर में कई अवैध बूचड़खानों को सील किया गया वहीं आज पूरे उत्‍तर प्रदेश में एंटी रोमियों दल ने अभियान की शुरुआत कर दी है। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी ने जो वादे किए थे उन सभी विषयों पर योगी तत्परता दिखा है। उन्हे भी यह बात भली-भांति पता है कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादे समय नहीं रह गया है। कम समय में यूपी की हालत को सुधारना योगी के लिए चुनौतीपूर्ण कार्य है।



आज यूपी पुलिस ने राजधानी लखनऊ से इसकी शुरुआत करते हुए महिलाओं के कॉलेज के बाहर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। यूपी के डीजीपी जावीद अहमद पूरे प्रदेश में इस बावत निर्देश जारी कर दिए है और एंटी रोमियो अभियान शुरु करने के लिए कहा है। पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए गए है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में करने वालों के खिलाफ किसी तरह की ढिलाई नहीं होनी चाहिए।



अभी जो तस्‍वीरें आई है उनमें पता चलता है कि जनपद उन्नाव पुलिस ने महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा के तहत एन्टी रोमियों अभियान चलाया गया । वहीं एसएसपी लखनऊ के निर्देश पर कन्या और महिला स्कूलो और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर स्कूल कॉलेज अवधि में “एंटी रोमियो अभियान” चलाया गया। इसी तरह की कार्रवाई एंटी रोमियो अभियान के तहत खुद पुलिस अधीक्षक नगर मेरठ सड़क पर उतरे।

लखनऊ। यूपी के  नए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पद संभालने के 48 घंटों के भीतर ही पूरी तरह से एक्शन में दिख लगे है। अभी जहां कल प्रदेश भर में कई अवैध बूचड़खानों को सील किया गया वहीं आज पूरे उत्‍तर प्रदेश में एंटी रोमियों दल ने अभियान की शुरुआत कर दी है। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी ने जो वादे किए थे उन सभी विषयों पर योगी तत्परता दिखा है। उन्हे भी यह बात भली-भांति पता है कि…