1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एंटीलिया केस: मुंबई पुलिस कमिश्नर का तबादला, एनआईए कर सकती है पूछताछ

एंटीलिया केस: मुंबई पुलिस कमिश्नर का तबादला, एनआईए कर सकती है पूछताछ

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार के मामले में एनआईए जांच कर रही है। इस मामले में एनआईए ने सचिन वाजे को गिरफ्तार किया है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस कठघरे में खड़ा हो गयी है। इसको लेकर विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस लगातार सवाल उठा रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार के मामले में एनआईए जांच कर रही है। इस मामले में एनआईए ने सचिन वाजे को गिरफ्तार किया है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस कठघरे में खड़ा हो गयी है। इसको लेकर विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस लगातार सवाल उठा रहे थे।

पढ़ें :- Supreme Court की दो टूक-पहले बताएं परमबीर सिंह का ठिकाना, फिर उनकी याचिका पर होगा विचार

वहीं, इस बीच खबर आ रही है कि महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस कमिश्रन परमवीर सिंह को हटा दिया गया है। उन्हें होमगार्ड विभाग की जिम्मेदारी दी गयी है। बता दें कि, उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन की छड़ों से भरी स्कार्पियो मिलने के मामले में एनआईए की कार्रवाई जारी है।

इस मामले में सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, मुकेश अंबानी के घर के बाहर स्कार्पियो को खड़ी करने वाले पीपीई किट पहने व्यक्ति की शिनाख्त हो गयी है। एनआईए ने दावा किया है कि पीपीई किट पहने व्यक्ति पुलिस अधिकारी सचिन वाजे ही था।

 

पढ़ें :- महाराष्ट्र सरकार कोरोना वायरस की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयार : उद्धव ठाकरे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...