1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एंटीलिया केस: पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट नहीं कुर्ता-पजामा पहने थे वाजे, एनआईए ने किया खुलासा

एंटीलिया केस: पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट नहीं कुर्ता-पजामा पहने थे वाजे, एनआईए ने किया खुलासा

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन की छड़ों से भरी स्कार्पियो मिलने के मामले में एनआईए की कार्रवाई जारी है। इस मामले में सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, मुकेश अंबानी के घर के बाहर स्कार्पियो को खड़ी करने वाले पीपीई किट पहने व्यक्ति की शिनाख्त हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Antilia Case No Ppe Kit To Hide Identity Kurta Pajamas Were First In Public Nia Revealed

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन की छड़ों से भरी स्कार्पियो मिलने के मामले में एनआईए की कार्रवाई जारी है। इस मामले में सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, मुकेश अंबानी के घर के बाहर स्कार्पियो को खड़ी करने वाले पीपीई किट पहने व्यक्ति की शिनाख्त हो गयी है।

पढ़ें :- एंटीलिया बम केस : एनआईए ने शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा को किया गिरफ्तार

एनआईए ने दावा किया है कि पीपीई किट पहने व्यक्ति पुलिस अधिकारी सचिन वाजे ही था। वाजे ने अपनी पहचान छिपाने के लिए पीपीई किट नहीं बल्कि बड़े साइज का कुर्ता पायजामा पहना था। बुधवार को एनआईए ने ये बड़ा खुलासा किया है। एनआईए ने बताया कि एजेंसी ने मंगलवार को वाजे के कार्यालय से एक लैपटॉप जब्त किया था।

लेकिन खास बात यह है कि इसमें से सारा डाटा डिलीट कर दिया गया है। वाजे से उनका मोबाइल मांग गया था, इस पर वाजे ने कहा कि उनका मोबाइल कहीं खो गया है। जबकि जांच में पता चला कि वाजे ने मोबाइल जानबूझकर फेंका था।

गौरतलब है कि, मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर 25 फरवरी को जिलेटिन की छड़ों से भरी स्कार्पियों मिली थी। जांच में सामने आया कि ये कार मनसुख हिरेन की है। वहीं, मामला बढ़ते ही मनसुख का शव तीन मार्च को मिला, जिसके बाद जांच विवाद बढ़ गया। वहीं, इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गयी।

 

पढ़ें :- एंटीलिया केस: पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर एनआईए की छापेमारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X