1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एंटीलिया केस: पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट नहीं कुर्ता-पजामा पहने थे वाजे, एनआईए ने किया खुलासा

एंटीलिया केस: पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट नहीं कुर्ता-पजामा पहने थे वाजे, एनआईए ने किया खुलासा

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन की छड़ों से भरी स्कार्पियो मिलने के मामले में एनआईए की कार्रवाई जारी है। इस मामले में सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, मुकेश अंबानी के घर के बाहर स्कार्पियो को खड़ी करने वाले पीपीई किट पहने व्यक्ति की शिनाख्त हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन की छड़ों से भरी स्कार्पियो मिलने के मामले में एनआईए की कार्रवाई जारी है। इस मामले में सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, मुकेश अंबानी के घर के बाहर स्कार्पियो को खड़ी करने वाले पीपीई किट पहने व्यक्ति की शिनाख्त हो गयी है।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

एनआईए ने दावा किया है कि पीपीई किट पहने व्यक्ति पुलिस अधिकारी सचिन वाजे ही था। वाजे ने अपनी पहचान छिपाने के लिए पीपीई किट नहीं बल्कि बड़े साइज का कुर्ता पायजामा पहना था। बुधवार को एनआईए ने ये बड़ा खुलासा किया है। एनआईए ने बताया कि एजेंसी ने मंगलवार को वाजे के कार्यालय से एक लैपटॉप जब्त किया था।

लेकिन खास बात यह है कि इसमें से सारा डाटा डिलीट कर दिया गया है। वाजे से उनका मोबाइल मांग गया था, इस पर वाजे ने कहा कि उनका मोबाइल कहीं खो गया है। जबकि जांच में पता चला कि वाजे ने मोबाइल जानबूझकर फेंका था।

गौरतलब है कि, मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर 25 फरवरी को जिलेटिन की छड़ों से भरी स्कार्पियों मिली थी। जांच में सामने आया कि ये कार मनसुख हिरेन की है। वहीं, मामला बढ़ते ही मनसुख का शव तीन मार्च को मिला, जिसके बाद जांच विवाद बढ़ गया। वहीं, इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गयी।

 

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...