अन्तरिक्ष यात्री बने सुशांत सिंह राजपूत, नासा में ले रहे हैं ट्रेनिंग

Antriksh Yatri Bane Sushant Singh Rajput Nasa Me Le Rahe Hai Training

मुंबई। बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की शूटिंग में व्यस्त हो चलें है। बता दें कि सुशांत इन दिनों वाशिंगटन में नासा के ऑफिस में ट्रेनिंग ले रहे हैं। जिसकी फोटो सुशांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट की है। जिसे सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है।

तस्वीर में सुशांत बिलकुल एक ऐरोनॉट की तरह दिख रहे हैं। तस्वीर वह सफ़ेद कपड़े पहने हुए हवा में तैरते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को ट्विटर में पोस्ट करते हुए सुशांत लिखते हैं, ‘मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि उनका सुशांत अंतरिक्ष में जाए।’

बता दें की फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। किरदार की बात की जाए तो नवाज भी फिल्म में अन्तरिक्ष यात्री बने हुए हैं। जबकि आर. माधवन एक टेस्ट पायलेट का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म को अगले साल 26 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा।

USSRC ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज किया है, जिसमें लिखा है- हम यूथ आइकन और भारत के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यहां स्वागत करते हैं। यहां उन्हें कई तरह की ट्रेनिंग दी जाएगी। हम उम्मीद करते हैं इसका उपयोग सुशांत सिर्फ फिल्मों में ना कर.. ऑफ स्क्रीन भी युवाओं को इस बारे में प्रेरित करें।

मुंबई। बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग में व्यस्त हो चलें है। बता दें कि सुशांत इन दिनों वाशिंगटन में नासा के ऑफिस में ट्रेनिंग ले रहे हैं। जिसकी फोटो सुशांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट की है। जिसे सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में सुशांत बिलकुल एक ऐरोनॉट की तरह दिख रहे हैं। तस्वीर वह सफ़ेद कपड़े पहने हुए हवा में तैरते…