1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anu Agarwal Birthday Special: गुमनाम और बदहाल जिन्दगी जी रही आशिक़ी गर्ल, एक्सीडेंट के कारण हुई ऐसी हालत

Anu Agarwal Birthday Special: गुमनाम और बदहाल जिन्दगी जी रही आशिक़ी गर्ल, एक्सीडेंट के कारण हुई ऐसी हालत

बॉलीवुड में प्यार और आशिक़ी की बात करें तो फिल्म 'आशिकी' ने रातोंरात स्टार बनने वाली अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) का जन्म 11 जनवरी 1969 नई दिल्ली में हुआ था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anu Aggarwal Birthday Special: बॉलीवुड में प्यार और आशिक़ी की बात करें तो फिल्म ‘आशिकी’ ने रातोंरात स्टार बनने वाली अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) का जन्म 11 जनवरी 1969 नई दिल्ली में हुआ था।

पढ़ें :- Nia Sharma का नए सॉन्ग फूंक ले ने बनाया नया रिकॉर्ड, देशी लुक के फैंस हुए घायल

1990 में आई फिल्म ‘आशिकी’ (movie ‘Aashiqui’) ने अनु अग्रवाल (Anu Agarwal)  को रातोंरात स्टार बना दिया था। इस फिल्म ने अनु को टॉप की हिरोईन के बीच लाकर खड़ा कर दिया था लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था।

आज अनु अग्रवाल (Anu Agarwal)  की हालत ख़राब है अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) आज अपने स्टारडम से कोंसो दूर बिहार के मुंगेर जिले में अकेले ज़िंदगी बसर कर रही हैं।

दरअसल तक़दीर ने अनु अग्रवाल के साथ ऐसा खेल खेला कि वो ऐसी ज़िंदगी जीने के लिए मजबूर हो गई हैं। आशिकी फिल्म के बाद उनकी एक भी फिल्म नही चली और उनकी बॉलीवुड से दुरियां बढ़ती चली गई।

साल 1999 में अनु अग्रवाल एक भयानक एक्सीडेंट का शिकार हुईं। यह हादसा इतना गंभीर था कि अनु अग्रवाल की याददाश्त चली गई और वो पैरालाइज़्ड भी हो गईं।

उसकी चोट इतनी गंभीर थी कि अनु को करीब 29 दिनों तक होश नहीं आया था। 29 दिनों के बाद जब अनु कोमा से बाहर आई तो तो वो सब कुछ भूल गई थीं। काफ़ी संघर्ष के बाद अनु को कुछ-कुछ याद आया। जिसके बाद उन्होंने सब कुछ त्याग दिया और आध्यात्म की राह पर चल पड़ीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu aggarwal (@anusualanu)

पिछले साल अनु की एक बुक ‘अनयूजवल: मेमोइर ऑफ़ ए गर्ल हू केम बैक फ्रॉम डेड’ रिलीज़ हुई थी। उस में भी इन तमाम बातों का ख़ुलासा किया गया। आज बॉलीवुड से नाता तोड़ अनु अग्रवाल बिहार के मुंगेर जिले में अकेले ज़िंदगी जी रही हैं और लोगों को योग सिखा रही हैं।

पढ़ें :- Virat Kohli के कैप्टेंसी छोडने पर Ranveer Singh ने दिया Reaction, कहा- राजा हमेशा राजा रहेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...