1. हिन्दी समाचार
  2. हिमेश के बाद अब इस सिंगर ने रानू मंडल को दिया बड़ा आफर

हिमेश के बाद अब इस सिंगर ने रानू मंडल को दिया बड़ा आफर

Anu Mondal Got New Song Offer From Bhojpuri Actor Singer Pradeep Pandey

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुम्बई। पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गाने को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत अब बदल गई है। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को गाने के ऑफर लगातार मिल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि रानू भोजपुरी फिल्मों के लिए भी गाना गा सकती हैं।

पढ़ें :- फ्रांस के राष्ट्रपति को लेकर भारत में हो रहे प्रदर्शन पर बोले रामदेव-खतरा है आतंकवाद और कट्टरवाद से

उनकी सुरीली आवाज के कायल हुए एक्टर-सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा है कि वो बहुत जल्द रानू के साथ गाना रिकॉर्ड करेंगे। उन्होंने कहा रानू मंडल जी लोगों के दिलों में जिस तेजी के साथ जगह बना रही हैं वह कमाल है। जब मैंने उनका गाना सुना तो उनका फैन हो गया।

प्रदीप पांडे चिंटू ने मैं उनसे अपनी फिल्म के लिए गाना गवाऊं ये मेरी दिली इच्छा है। बता दें रानू का कोई भी वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है। रानू मंडल रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाती थीं। आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर बसर करती थीं। एक दिन वहां से गुजरते वक्त यतींद्र चक्रवर्ती ने रानू का गाना सुना।

उन्होंने रानू के गाने की वीडियो रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दी। हाल ही में रानू का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रानू साल 1980 में आई फिल्म हीरो का गाना तू मेरा जानू है तू मेरा दिलबर है गाती हुई दिख रही हैं।

इस वीडियो को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली इस महिला का वीडियो वायरल होने के बाद इन्हें पूरे देश का साथ मिल गया है। रानू मंडल ने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के लिए गाना भी गा लिया है। अब खबर आ रही है कि हिमेश रेशमिया के लिए गाए गाने के लिए उन्हें लगभग 6-7 लाख रुपये मिले हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

पढ़ें :- तुर्की में भीषण भूकंप के झटके, सुनामी जैसे हालत, वीडियो हो रहा वायरल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...