तमिलनाडु की 19वर्षीय अनुकृति वास के सिर चढ़ा फेमिना मिस इंडिया 2018 का ताज

तमिलनाडु ,अनुकृति वास,मिस इंडिया 2018
तमिलनाडु की 19वर्षीय अनुकृति वास के सिर चढ़ा फेमिना मिस इंडिया 2018 का ताज

मुंबई। लाखों लड़कियों के लिए इन्स्पिरेशन बनी तमिलनाडु की 19वर्षीय अनुकृति वास ने फेमिना मिस इंडिया 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया है। खास बात यह है कि 2017 में मिस इंडिया का खिताब जीतनवे वाली मानुषी छिल्लर ने अनुकृति को यह ताज पहनाया। महज 19 वर्ष की अनुकृति ने 29 प्रतियोगियों को पछाड़ कर यह क्राउन अपने नाम किया।

टॉप 5 में पहुंची ये मॉडल

{ यह भी पढ़ें:- देखिये मिस इंडिया बनीं अनुकृति वास की अनदेखी पिक्स }

मुंबई में आयोजित फेमिना मिस इंडिया 2018 के इस कॉन्टेस्ट में हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर-अप रही हैं तो सेंकड रनर-अप आंध्र प्रदेश की रहने वाली श्रेया राव बनी जबकि वहीं टाप 5 में पहुंचने वाली कंटेस्टेंट में दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज और झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल भी शामिल हैं।

डांस और एक्टिंग की शौक रखती हैं अनुकृति

{ यह भी पढ़ें:- मिस इंडिया 2018 इवैंट में करीना, जैकलीन और माधुरी दीक्षित ने किया परफॉर्म, देखिये फोटोज़ }

अनुकृति को डांस, एक्टिंग, मॉडलिंग के अलावा स्पोर्ट्स में भी इंट्रेस्ट है। उनके पसंदीदा कलाकार तमिल फिल्म इंडस्ट्री के विक्रम हैं। वहीं बॉलीवुड में उन्हें ऋतिक रोशन बेहद पसंद हैं। वैसे तो उनका सपना सुपर मॉडल बनना चाहती हैं।

मुंबई। लाखों लड़कियों के लिए इन्स्पिरेशन बनी तमिलनाडु की 19वर्षीय अनुकृति वास ने फेमिना मिस इंडिया 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया है। खास बात यह है कि 2017 में मिस इंडिया का खिताब जीतनवे वाली मानुषी छिल्लर ने अनुकृति को यह ताज पहनाया। महज 19 वर्ष की अनुकृति ने 29 प्रतियोगियों को पछाड़ कर यह क्राउन अपने नाम किया। टॉप 5 में पहुंची ये मॉडल मुंबई में आयोजित फेमिना मिस इंडिया 2018 के इस कॉन्टेस्ट में हरियाणा की…
Loading...