बिग बॉस के घर से बेघर हुए अनूप जलोटा, बताया जसलीन और अपने रिश्ते का सच

बिग बॉस के घर से बेघर हुए अनूप जलोटा, जसलीन और अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा
बिग बॉस के घर से बेघर हुए अनूप जलोटा, जसलीन और अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 में अब रोमांच बढ़ता नज़र आ रहा है। शो को शुरू हुए एक महीना से ज्यादा हो गया है वहीं और अब शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए बिग बॉस में नए-नए टि्वस्ट लाये जा रहे हैं। बता दें कि इस बार वीकेंड में डबल एविक्शन कर बिग बॉस ने दर्शकों को हैरान कर दिया है, जी हां इस हफ्ते अनूप जलोटा और सबा खान को घर से बेघर हो गए हैं जबकि सृष्टि और सुरभि इस बार सेफ हो गए हैं।

Anup Jalota Revealed Bigg Boss Scripted :

याद हो कि जब तक अनूप जलोटा घर में रहे तब तक जसलीन और उनके रिश्ते की खूब चर्चा होती रही। वहीं उनके घर से बाहर निकलते ही सबसे पहला सवाल उनके और जसलीन के रिश्ते के बारे में पूछा जा रहा है। यही नहीं अनूप ने घर से कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं, दरअसल उन्होंने बताया कि उनके और जसलीन के बीच कोई रिश्ता नहीं है। यही नहीं साढ़े तीन साल से जसलीन को डेट करने की बात भी झूठी है।

अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का किया दावा

अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड बताते हुए कहा, ‘स्क्रिप्ट के चलते जसलीन ने शो में बताया कि वो अनूप को 3 साल से डेट कर रही हैं। जसलीन को पहले ये शो ऑफर हुआ। जसलीन ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया और बताया कि मुझे बिग बॉस का ऑफर आया है। लेकिन, उन्हें जोड़ीदार की तलाश है। क्या आप मेरे जोड़ीदार बनकर शो में चलेंगे। मेरे पास समय नहीं था इसलिए मैंने मना कर दिया।’

‘इसके बाद जसलीन के पिता केसर ने मुझे घर बुलाया। केसर मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे जसलीन के साथ बिग बॉस के घर में चलने के लिए मनाया। उनके बार-बार कहने पर मैं तैयार हो गया । शो में जाने से पहले हमने ये तय किया कि हम गुरु शिष्य बनकर घर के अंदर जाएंगे।’

अनूप जलोटा ने ये भी खुलासा कि बिग बॉस के घर में डेट पर जाना भी प्लान था। साथ ही नॉमिनेशन के बाद और सीक्रेट में उन्होंने जसलीन को लेकर जो नाराजगी दिखाई, वो सब भी स्क्रिप्ट के तहत हुआ। अनूप जलोटा के इस खुलासे से ये तो जाहिर है कि बिग बॉस का पूरा शो स्क्रिप्टेड होता है। हालांकि यह कितना सच है और क्या झूठ ये पता बेहद मुश्किल है।

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 में अब रोमांच बढ़ता नज़र आ रहा है। शो को शुरू हुए एक महीना से ज्यादा हो गया है वहीं और अब शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए बिग बॉस में नए-नए टि्वस्ट लाये जा रहे हैं। बता दें कि इस बार वीकेंड में डबल एविक्शन कर बिग बॉस ने दर्शकों को हैरान कर दिया है, जी हां इस हफ्ते अनूप जलोटा और सबा खान को घर से बेघर हो गए हैं जबकि सृष्टि और सुरभि इस बार सेफ हो गए हैं। याद हो कि जब तक अनूप जलोटा घर में रहे तब तक जसलीन और उनके रिश्ते की खूब चर्चा होती रही। वहीं उनके घर से बाहर निकलते ही सबसे पहला सवाल उनके और जसलीन के रिश्ते के बारे में पूछा जा रहा है। यही नहीं अनूप ने घर से कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं, दरअसल उन्होंने बताया कि उनके और जसलीन के बीच कोई रिश्ता नहीं है। यही नहीं साढ़े तीन साल से जसलीन को डेट करने की बात भी झूठी है। अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का किया दावा अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड बताते हुए कहा, 'स्क्रिप्ट के चलते जसलीन ने शो में बताया कि वो अनूप को 3 साल से डेट कर रही हैं। जसलीन को पहले ये शो ऑफर हुआ। जसलीन ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया और बताया कि मुझे बिग बॉस का ऑफर आया है। लेकिन, उन्हें जोड़ीदार की तलाश है। क्या आप मेरे जोड़ीदार बनकर शो में चलेंगे। मेरे पास समय नहीं था इसलिए मैंने मना कर दिया।' 'इसके बाद जसलीन के पिता केसर ने मुझे घर बुलाया। केसर मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे जसलीन के साथ बिग बॉस के घर में चलने के लिए मनाया। उनके बार-बार कहने पर मैं तैयार हो गया । शो में जाने से पहले हमने ये तय किया कि हम गुरु शिष्य बनकर घर के अंदर जाएंगे।' अनूप जलोटा ने ये भी खुलासा कि बिग बॉस के घर में डेट पर जाना भी प्लान था। साथ ही नॉमिनेशन के बाद और सीक्रेट में उन्होंने जसलीन को लेकर जो नाराजगी दिखाई, वो सब भी स्क्रिप्ट के तहत हुआ। अनूप जलोटा के इस खुलासे से ये तो जाहिर है कि बिग बॉस का पूरा शो स्क्रिप्टेड होता है। हालांकि यह कितना सच है और क्या झूठ ये पता बेहद मुश्किल है।