पीएम मोदी से मिलकर इस तरह भावुक हुए इसरो के अध्यक्ष, अनुपम खेर ने कही ये बात

isro
पीएम मोदी से मिलकर इस तरह भावुक हुए इसरो के अध्यक्ष, अनुपम खेर ने कही ये बात

मुंबई। मिशन चंद्रयान-2 में आयी बाधा के बाद इसरो के मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 7 सितंबर की सुबह राष्ट्र को सम्बोधित किया। जिसके बाद पीएम मोदी वहां मौजूद सभी वैज्ञानिकों से व्यक्तिगत रुप से मिले और उनका हौसला बढ़ाया। वहीं, जब पीएम मोदी इसरो के अध्यक्ष शिवन से मिलते तो शिवन भावुक हो गये और उनकी आंखों में आंसू आ गये। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें गले लगाकर ढांढ़स बधाया। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और शिवन का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों ने शिवन का सपोर्ट किया तो कुछ लोगों ने पीएम मोदी इस आश्वासन को नाटकीय बताया।

Anupam Kher Chairman Of Isro Became Emotional In This Way To Meet Pm Modi :

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब शिवन ने मोदी का अभिनंदन किया तो वह भावुक हो गये। और आंखों में आंसू आ गए। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने आगे बढ़कर उन्हें गले लगाया। शिवन की आंखों में आंसू देख प्रधानमंत्री ने उनकी पीठ थपथपाते हुए उन्हें ढ़ांढ़स बधाया और अपने प्रयासों को जारी रखने को कहा।

इस वीडियो को देखकर अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, इसरो (ISRO) पर आपका भाषण अब तक के सबसे प्रेरणादायक भाषणों में से एक रहेगा। इसरो चीफ के. सिवन (K. Sivan) के प्रति आपका यह प्यार और भावनात्मक लगाव एक ऐसा दृश्य है जो सालों तक हर भारतीय की याद में बना रहेगा। आप अकसर हमें सुरक्षित महसूस कराते हैं…धन्यवाद।”

मुंबई। मिशन चंद्रयान-2 में आयी बाधा के बाद इसरो के मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 7 सितंबर की सुबह राष्ट्र को सम्बोधित किया। जिसके बाद पीएम मोदी वहां मौजूद सभी वैज्ञानिकों से व्यक्तिगत रुप से मिले और उनका हौसला बढ़ाया। वहीं, जब पीएम मोदी इसरो के अध्यक्ष शिवन से मिलते तो शिवन भावुक हो गये और उनकी आंखों में आंसू आ गये। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें गले लगाकर ढांढ़स बधाया। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और शिवन का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों ने शिवन का सपोर्ट किया तो कुछ लोगों ने पीएम मोदी इस आश्वासन को नाटकीय बताया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब शिवन ने मोदी का अभिनंदन किया तो वह भावुक हो गये। और आंखों में आंसू आ गए। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने आगे बढ़कर उन्हें गले लगाया। शिवन की आंखों में आंसू देख प्रधानमंत्री ने उनकी पीठ थपथपाते हुए उन्हें ढ़ांढ़स बधाया और अपने प्रयासों को जारी रखने को कहा। https://www.instagram.com/p/B2GTPbYHwif/ इस वीडियो को देखकर अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, इसरो (ISRO) पर आपका भाषण अब तक के सबसे प्रेरणादायक भाषणों में से एक रहेगा। इसरो चीफ के. सिवन (K. Sivan) के प्रति आपका यह प्यार और भावनात्मक लगाव एक ऐसा दृश्य है जो सालों तक हर भारतीय की याद में बना रहेगा। आप अकसर हमें सुरक्षित महसूस कराते हैं...धन्यवाद।" https://twitter.com/AnupamPKher/status/1170186306216968192