मां को नहीं बताया कि वो हैं कोरोना संक्रमित, इमोशनल VIDEO शेयर कर अनुपम खेर ने किया खुलासा

anupam-kher

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समस्या बहुत ही मुसकिल वक्त से गुजर रही है, जहां एक तरफ बहुत से दिग्गज कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं वही दूसरी तरफ कई बड़े कलाकार कोरोना की जंग से लड़ रहें हैं।

Anupam Kher Did Not Tell His Mother That He Is Corona Infected Sharing Emotional Video :

कोरोना ने पहले बच्चन परिवार को अपना शिकार बनाया उसके बाद अनुपम खेर के परिवार में भी कुछ लोगों को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई। दरअसल, अनुपम खेर की मां दुलारी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रही हैं।

इस बात से अनुपम खेर सदमे मे है और उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर काफी इमोशनल बातें कहीं।

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि जिंदगी में कभी कबार ऐसे दिन आते हैं जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। वो कहते हैं- मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं।

हमने उन्हें नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है। लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं।

वीडियो में अनुपम अपनी मां के जज्बे की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वो इस बात से खुश हैं कि मुश्किल समय में भी उनकी मां शांत हैं और सभी के साथ हंसी मजाक कर रही हैं।

अनुपम वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी मां सभी का हालचाल लेना भी नहीं भूल रही हैं। इतना ही नहीं अनुपम खेर की माँ  अनिल कपूर से लेकर सतीश कौशिक तक, वो सभी की सेहत की चिंता कर रही हैं

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समस्या बहुत ही मुसकिल वक्त से गुजर रही है, जहां एक तरफ बहुत से दिग्गज कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं वही दूसरी तरफ कई बड़े कलाकार कोरोना की जंग से लड़ रहें हैं। कोरोना ने पहले बच्चन परिवार को अपना शिकार बनाया उसके बाद अनुपम खेर के परिवार में भी कुछ लोगों को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई। दरअसल, अनुपम खेर की मां दुलारी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रही हैं। इस बात से अनुपम खेर सदमे मे है और उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर काफी इमोशनल बातें कहीं।

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि जिंदगी में कभी कबार ऐसे दिन आते हैं जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। वो कहते हैं- मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं। https://www.instagram.com/tv/CCoTx3QgUE5/?utm_source=ig_embed हमने उन्हें नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है। लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। वीडियो में अनुपम अपनी मां के जज्बे की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वो इस बात से खुश हैं कि मुश्किल समय में भी उनकी मां शांत हैं और सभी के साथ हंसी मजाक कर रही हैं। अनुपम वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी मां सभी का हालचाल लेना भी नहीं भूल रही हैं। इतना ही नहीं अनुपम खेर की माँ  अनिल कपूर से लेकर सतीश कौशिक तक, वो सभी की सेहत की चिंता कर रही हैं